Move to Jagran APP

भंसाली जी को बोलिये मैं बात करना चाहता हूं, सलमान को साथ काम करना है

एक शो के दौरान ही भंसाली ने उनकी फिल्म को लेकर कुछ ऐसी बात कही थी जो भंसाली को नागवार गुज़री।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 07:29 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:49 AM (IST)
भंसाली जी को बोलिये मैं बात करना चाहता हूं, सलमान को साथ काम करना है
भंसाली जी को बोलिये मैं बात करना चाहता हूं, सलमान को साथ काम करना है

गोवा, अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान को लेकर लगातार ख़बरें आ रही हैं कि वह संजय लीला भंसाली के साथ एक बार फिर से काम करते नजर आएंगे। लेकिन लगता है कि उन्हें इस बात से नाराज़गी है कि भंसाली अब उनका फोन ही नहीं उठा रहे।

loksabha election banner

यह ख़बर पहले आ चुकी है कि सलमान खान संजय के साथ जिस फिल्म में काम करने जा रहे हैं, इस फिल्म का नाम इंशा अल्लाह होगा। ऐसे में जब सलमान खान से पूछा गया कि क्या वह इस फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं, तो सलमान ने कहा कि हां वह संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं लेकिन ये सच है कि अभी तक भंसाली ने मुझे स्क्रिप्ट नहीं सुनाई है। उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में यह भी कहा कि उन्होंने दो हफ्ते पहले भंसाली को फोन किया था लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया । सलमान ने सामने बैठी मीडिया से कहा कि अब आप ही भंसाली जी को कहिए कि मैं उनसे बात करना चाहता हूं। मैं उनकी फिल्म में काम कर रहा हूं। बता दें कि ख़ामोशी और हम दिल दे चुके सनम के बाद के सलमान कुछ समय के लिए भंसाली की फिल्म सांवरिया में दिखे थे लेकिन उसके बाद से दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। इस दौरान ख़बर ये भी आई थी कि बिग बॉस  एक शो के दौरान ही भंसाली ने उनकी फिल्म को लेकर कुछ ऐसी बात कही थी जो भंसाली को नागवार गुज़री।

ख़बर यह भी है कि इस फिल्म में भंसाली पहली बार ऐसी जोड़ी बनाने जा रहे हैं, जो अब तक फिल्मी परदे पर नज़र नहीं आई हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है। खबर यह भी है कि पिछले महीने ही भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है लेकिन अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और इसे पूरा करने में 6 से 9 महीने और लगने वाले हैं और फिर वह अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सलमान का ख़राब प्रदर्शन जारी, सुल्तान को अब सिर्फ़ इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.