Move to Jagran APP

कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी का न्योता न मिलने पर ट्रोल हुए सलमान खान, 'बदला तो हम लेंगे' जैसे मीम्स हुए वायरल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ इसी महीने यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में धूमधाम से होगी। इस शादी में बॉलीवुड के कई सिलेब्स के शामिल होने की खबरें सामने आ रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 11:04 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 11:07 AM (IST)
कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी का न्योता न मिलने पर ट्रोल हुए सलमान खान, 'बदला तो हम लेंगे' जैसे मीम्स हुए वायरल
Photo Credit : vickykatrina.updates Instagram And twitter Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरकूल जोड़ियों में से एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहो हैं। लगातार दोनों की शादी को लेकर लेटेस्ट खबरें सामने आ रही हैं। कभी उनकी शादी में शामिल होने वाले गेस्ट लिस्ट को लेकर चर्चा हो रही है तो कभी उन मेहमानों के लेकर खबरें सामने आ रही हैं जिन्हें कटरीना ने अपनी शादी में इनवाइट नहीं किया है। इसी बीच खबरें सामने आ रहीं हैं कि कटरीना ने अपनी शादी में सलमान खान के बाद अब रणबीर कपूर को भी अपनी गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स न सिर्फ सलमान खान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं बल्कि उनसे जुड़े कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। यहां देखें मीम्स...

loksabha election banner

आपको बता दें के कटरीना कैफ ने न सिर्फ सलमान खान बल्कि अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड यानी रणबीर कपूर को भी अब इनवाइट नहीं कर रही हैं। रणबीर और सलमान के फैंस के लिए ये बात काफी शॉ​किंग है कि एक्ट्रेस ने अपने इन खान दोस्तों को ही अपनी शादी की लिस्ट से आउट कर दिया है। ईटाइम्स की खबर के अुनसार कटरीना ने रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद भी अनुराग बासु की जग्गा जासूस की ना सिर्फ शूटिंग पूरी की थी बल्कि कई सारे इंटरव्यू भी दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकी कौशल और कटरीना कैफ इसी महीने यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में धूमधाम से होगी। इस शादी में बॉलीवुड के कई सिलेब्स के शामिल होने की खबरें सामने आ रही है।

आपको बता दें कि कटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके लिए राजस्थान के 45 बड़े होटलों को बुक कर दिया गया है। ईटाइम्स का कहना है कि रणथंभौर के किसी भी होटल को अगर आप कॉल करके 7 दिसंबर को बुक करने की बात करेंगे तो जवाब आएगा कि यहां सभी होटल बुक हैं कोई बड़ी शादी होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.