Move to Jagran APP

Salman Khan Blackbuck Case: सलमान खान पर मुकदमा दर्ज कराएगा बिश्‍नोई समाज, धमकी भरे मैसेज वायरल कराने का आरोप

Bishnoi Samaj Thinks To File Another Case Against Salman Khan काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर बिश्‍नोई समाज ने एक और मुकदमा दर्ज कराने का ऐलान किया है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 01:53 PM (IST)
Salman Khan Blackbuck Case: सलमान खान पर मुकदमा दर्ज कराएगा बिश्‍नोई समाज, धमकी भरे मैसेज वायरल कराने का आरोप
Salman Khan Blackbuck Case: सलमान खान पर मुकदमा दर्ज कराएगा बिश्‍नोई समाज, धमकी भरे मैसेज वायरल कराने का आरोप

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bishnoi Samaj Thinks To File Another Case Against Salman Khan: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर बिश्‍नोई समाज एक और मुकदमा दर्ज कराने पर विचार कर रहा है। बिश्‍नोई समाज के वकील ने सलमान खान पर साजिश के तहत धमकी भरे मैसेज वायरल कराकर बिश्‍नोई समाज को बदनाम करने का आरोप लगाया है। बता दें कि जान से मारने की धमकी के चलते सलमान खान 27 सितंबर को सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब अगली सुनवाई दिसंबर में होगी।

loksabha election banner

काला हिरण शिकार मामले में बिश्‍नोई समाज की ओर से केस लड़ रहे वकील महिपाल बिश्‍नोई ने मीडिया रिपोर्ट्स में कहा है कि सलमान खान बिश्‍नोई समाज को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिपाल बिश्‍नोई ने कहा कि हर बार सुनवाई से पहले सलमान सोशल मीडिया पर खुद को धमकी भरा मैसेज वायरल करवा देते हैं, ताकि उन्‍हें कोर्ट में पेश न होना पड़े। इस धमकी भरे मैसेज को बिश्नोई समाज की ओर आया बता दिया जाता है।

उन्‍होंने कहा कि सलमान खान बिश्‍नोई समाज को बदनाम कर रहे हैं। पिछली सुनवाई के दौरान भी लॉरेंस बिश्‍नोई के गैंग के नाम पर धमकी दी गई और सलमान खान पेशी पर जोधपुर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। इस बार भी बिश्‍नोई समाज का नाम लेकर सोपू गैंग से धमकी दी गई है। नतीजा सलमान फिर से सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए। उन्‍होंने कहा कि वह सलमान खान के खिलाफ इस तरह की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

बता दें कि 27 सितंबर को होने वाली सुनवाई में सलमान खान के वकील ने सुरक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देकर नई तारीख ले ली है। जोधपुर जिला एवं सेशन कोर्ट ने 1988 में घटित हुए काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए अब 19 दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है। अब इस मामले की अगली सुनवाई इसी दिन होगी। बिश्‍नोई समाज ने आशंका जताई है कि सलमान खान की ओर फिर से सुनवाई में पेश नहीं होने के लिए नया हथकंडा अपनाया जा सकता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.