नई दिल्‍ली, जेएनएन। Bishnoi Samaj Thinks To File Another Case Against Salman Khan: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान पर बिश्‍नोई समाज एक और मुकदमा दर्ज कराने पर विचार कर रहा है। बिश्‍नोई समाज के वकील ने सलमान खान पर साजिश के तहत धमकी भरे मैसेज वायरल कराकर बिश्‍नोई समाज को बदनाम करने का आरोप लगाया है। बता दें कि जान से मारने की धमकी के चलते सलमान खान 27 सितंबर को सुनवाई के लिए जोधपुर कोर्ट में पेश नहीं हुए। अब अगली सुनवाई दिसंबर में होगी।

काला हिरण शिकार मामले में बिश्‍नोई समाज की ओर से केस लड़ रहे वकील महिपाल बिश्‍नोई ने मीडिया रिपोर्ट्स में कहा है कि सलमान खान बिश्‍नोई समाज को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिपाल बिश्‍नोई ने कहा कि हर बार सुनवाई से पहले सलमान सोशल मीडिया पर खुद को धमकी भरा मैसेज वायरल करवा देते हैं, ताकि उन्‍हें कोर्ट में पेश न होना पड़े। इस धमकी भरे मैसेज को बिश्नोई समाज की ओर आया बता दिया जाता है।

उन्‍होंने कहा कि सलमान खान बिश्‍नोई समाज को बदनाम कर रहे हैं। पिछली सुनवाई के दौरान भी लॉरेंस बिश्‍नोई के गैंग के नाम पर धमकी दी गई और सलमान खान पेशी पर जोधपुर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। इस बार भी बिश्‍नोई समाज का नाम लेकर सोपू गैंग से धमकी दी गई है। नतीजा सलमान फिर से सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुए। उन्‍होंने कहा कि वह सलमान खान के खिलाफ इस तरह की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

बता दें कि 27 सितंबर को होने वाली सुनवाई में सलमान खान के वकील ने सुरक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देकर नई तारीख ले ली है। जोधपुर जिला एवं सेशन कोर्ट ने 1988 में घटित हुए काला हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए अब 19 दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है। अब इस मामले की अगली सुनवाई इसी दिन होगी। बिश्‍नोई समाज ने आशंका जताई है कि सलमान खान की ओर फिर से सुनवाई में पेश नहीं होने के लिए नया हथकंडा अपनाया जा सकता है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप