Move to Jagran APP

Salman Khan Birthday: कटरीना कैफ से लेकर राज बब्बर तक, इन सेलेब्स ने सलमान खान को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसंबर को होता है। वह सोमवार को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास मौके पर सलमान खान के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 01:43 PM (IST)
Salman Khan Birthday: कटरीना कैफ से लेकर राज बब्बर तक, इन सेलेब्स ने सलमान खान को इस अंदाज में किया बर्थडे विश
कटरीना कैफ, सलमान खान, राज बब्बर, तस्वीर : Instagram: katrinakaif/beingsalmankhan/rajbabbarmp

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसंबर को होता है। वह सोमवार को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास मौके पर सलमान खान के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है। फैंस से लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने दिग्गज अभिनेता को सोशल मीडिया पर जरिए उनके 56वें जन्मदिन पर बधाई दी है। साथ ही खास पोस्ट भी लिखा है।

loksabha election banner

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सलमान खान की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस तस्वीर के साथ कटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'सलमान खान आपको जन्मदिन मुबारक हो। आपके साथ सभी का प्यार, रोशनी और प्रतिभा हमेशा बनी रहे।' अजय देवगन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी है।

उनकी यह तस्वीर फिल्म सन ऑफ सरदार के सेट की है, जिसमें अजय देवगन पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं, जबकि सलमान खान उनकी ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर शेयर कर अपने ट्वीट में लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई सलमान खान, 'मैं आपके लिए हमेशा खुशी और प्यार की भगवान से कामना करता हूं।' माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अभिनेता को जन्मदिन की बधाई देने हुए अभिनेत्री ने उन्हें रॉकस्टर बनाया है। अभिनेता से नेता बने राज बब्बर ने भी सलमान खान को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'करिश्माई सलमान खान को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! जनता का अटूट विश्वास और आपकी सफलता की दौड़ लोगों को हैरान कर देती है। लेकिन अनुभव से बता सकते हैं कि सोने का दिल और आपकी सादगी सब कुछ समझाती है- आप महान हैं क्योंकि आप अच्छे हैं!'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने सलमान खान को उनके 56वें जन्मदिन के लिए बधाई दी है। आपको बता दें कि सलमान खान आज अपना 56वां बर्थडे अपने पनवेल फार्महाउस पर सेलिब्रेट किया। सलामन ने देर रात इस जश्न को मीडिया और पैपराजी के साथ मनाया। भाईजान के फार्महाउस पर सेलिब्रेशन के लिए कई सेलेब्स पहुंचे। बॉबी देओल, संगीता बिजलानी, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, निखिल द्विवेदी, रजत शर्मा, वत्सल सेठ, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री जैसे सेलेब्स शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.