नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवु़ड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि सलमान खान ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्रा पर एक तस्वीर साझा कर दी है। इस तस्वीर में वो काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि, उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है। लेकिन उन्होंने फिल्म के नाम को लेकर खुलासा नहीं किया है।

वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने हाल ही में कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग मुंबई स्थित विले पार्ले में स्थापिट सेट पर कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस विशेष शेड्यूल में अपनी विशेषता एक्शन-ओरिएंटेड सीक्वेंस की शूटिग कर रहे हैं और कुछ दिनों बाद शूटिंग में तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती के शामिल होने की भी उम्मीद है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके जीजू आुयष शर्मा, जहीर इकबाल और शहनाज गिल मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। सलमान, आयुष के अलावा कभी ईद कभी दीवाली में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती, एक्ट्रेस पूजा हेगडे भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

हाल ही में सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज को लेकर भी खबरें आईं थीं, जिसमें दावा किया गया था कि अगले साल यानी 2023 को ईद को मौके रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी फिल्म निर्माताओं ने कोई भी जानकारी शेयर की है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सलमान खान

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर वो जल्द ही टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म में वो रॉ एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं, जबकि कटरीना आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान पठान, बजरंगी भाईजान 2 में भी नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nitin Yadav