अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। सलमान खान इन दिनों दस का दम का नया सीजन लेकर दर्शकों से रूबरू हो रहे हैं। सलमान खान पूरे जोश के साथ इस शो की होस्टिंग कर रहे हैं। सलमान आमतौर पर जब भी किसी शो की होस्टिंग करते हैं, वह अपना हास्य अंदाज़ ही दर्शकों को दिखाते हैं।

सलमान ने कभी इमोशनल होकर किसी शो में अपने इमोशंन जाहिर नहीं किये हैं। वह हमेशा सीधी बात करते नजर आये हैं। लेकिन हाल ही में जब फादर्स डे को ध्यान में रखते हुए दस का दम की टीम सलमान खान के पिता सलीम खान के पास पहुंची और बेटे के लिए फादर्स डे पर कोई संदेश देने को कहा तो सलीम खान ने एक वीडियो के जरिये अपना संदेश सलमान तक पहुंचाया। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि पिता और बेटे के रिश्ते को कोई परिभाषित नहीं कर सकता। सलमान सेहतमंद रहें और खुदा उन्हें इज्जत दें, पैसे वैसे तो हम खुद कमा लेंगे।अपने पापा की ये बात सुन कर ऐसा पहली बार हुआ जब सलमान खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाए।उनकी आंखों से साफ़ झलक रहा था कि वह पिता की बातों को सुन कर भावुक हो गये हैं। सलमान खान ने हमेशा यह बात जाहिर की है कि वह अपने पिता के काफी करीबी रहे हैं। हाल ही में सलमान खान को मिली डेथ थ्रेट को लेकर भी वह काफी चिंतित हैं और उन्होंने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर काफी फ़िक्र है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ख़िलाफ़ ट्विट करने वाले दुबई के शेफ़ को नौकरी से निकाला गया

बता दें कि सलमान खान ने सलीम खान को ही हमेशा अपने घर का बॉस बताया है और यह बात भी वह कई बार दोहराते रहे हैं कि उनके पिताजी फिटनेस को लेकर कितने अधिक सजग रहते हैं। दस का दम का ऑफ़र भी जब उनको पहली बार मिला था और सलमान कन्फ्यूज थे तो उन्होंने सलीम खान की राय ली थी और सलीम खान ने ही उन्हें सलाह दी थी कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनना चाहिए, चूंकि इससे उन्हें अपने आप को दुनिया को दिखाने का मौक़ा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Loveratri Teaser: सलमान खान की आवाज़ और बहनोई प्रेम की पहली झलक

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस