मुंबई। सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 लेकर आ रहे हैं। उसमें सोनाक्षी सिन्हा भी काम कर रही हैं ये भी तय हो गया है लेकिन दोनों उससे पहले बड़े परदे पर फिर नज़र आने वाले हैं। किसी स्टेज शो नहीं बल्कि फिल्म में।

दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क। चक्री टोलेती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर और रितेश देशमुख की जबरदस्त कॉमेडी है। जागरण डॉट कॉम ने कुछ समय पहले आपको बताया था कि इस फिल्म में सलमान खान भी नज़र आ सकते हैं। ख़बर है कि फिल्म में सलमान खान का एक गाना होगा, वो भी चुलबुल पांडे जी की रज्जो यानि सोनाक्षी सिन्हा के साथ। सूत्रों के मुताबिक इस गाने का नाम ' नैन फिसल गए' है। कौसर मुनीर के लिखे गाने पर साजिद-वाजिद ने धुन तैयार की है। इस गाने की पूरी शूटिंग न्यूयॉर्क में हो चुकी है। इस गाने को वेलंटाइन डे पर रिलीज़ करने का प्लान है। सलमान खान, इसी साल दबंग 3 को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वैसे इससे पहले वो नेपाल में द-बंग टूर के लिए भी जाएंगे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी।

फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है। ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी। यह फिल्म इस साल 23 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Manoj Khadilkar