नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म टाइगर 3 के लिए सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक स्पेशल नंबर शूट किया हैl सलमान और कटरीना ने गुरुवार को लव लॉक ब्रिज पर एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की है। इसके पहले दोनों ने फिल्म के लिए कई एक्शन सीन शूट किए थेl इसके चलते ऐसा लग रहा है कि फिल्म के एक्शन शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई हैl अब दोनों ने हाल ही में शानदार गाने की शूटिंग की है।

सलमान खान और कटरीना कैफ ने फिल्म के लिए ऑस्ट्रिया शेड्यूल को शुरू कर दिया है और अब दोनों 10 दिनों के लिए साल्जबर्ग में रहेंगे। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार निर्देशक मनीष शर्मा ने ऑस्ट्रिया में गाने की शूटिंग कर रहे हैंl 'टाइगर 3' की टीम एक गांव में एक कॉटेज में कई सीन को शूट करेगी। ऑस्ट्रिया में शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ मुंबई लौट आएंगे और बाकि की बची 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by salman khan 💝 Katrina kaif (@salman__katrina)

टाइगर 3 में इमरान हाशमी की भी अहम भूमिका हैl हाल ही में वह इस इंटरनेशनल शेड्यूल में टीम के साथ जुड़े हुए थे। वह 'टाइगर 3' में एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैl यह पहली बार होगा जब सलमान खान के साथ इमरान हाशमी पर्दे पर नजर आएंगे। 'टाइगर 3' के अलावा सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2' में भी नजर आएंगे। वह महेश मांजरेकर की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में भी नजर आएंगेl इसमें उनके अलावा आयुष शर्मा की अहम भूमिका हैं। कटरीना कैफ 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी और वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में भी होंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by salman khan 💝 Katrina kaif (@salman__katrina)

कटरीना कैफ का अफेयर इन दिनों विकी कौशल के साथ चल रहा हैl दोनों के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की हैl

Edited By: Rupesh Kumar