Move to Jagran APP

टाइगर 3 के सेट से लीक हुई तस्वीरों में जख्मी दिखे सलमान खान और कटरीना कैफ, वायरल फोटो

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। टाइगर 3 की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सलमान खान और कटरीना जख्मी हालत में दिख रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 18 Feb 2022 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 07:36 AM (IST)
टाइगर 3 के सेट से लीक हुई तस्वीरों में जख्मी दिखे सलमान खान और कटरीना कैफ, वायरल फोटो
salman khan and katrina kaif shooting for upcoming film tiger 3 in delhi. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी जब भी बड़े परदे पर आती हैं तो उनके फैंस खुशी से झूम उठते हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों यशराज प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। दरअसल कटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए फिल्म की शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक लिया था, तो वहीं सलमान खान भी लगातार बिग बॉस 15 की शूटिंग में व्यस्त थे। अब एक बार फिर से ये दोनों टाइगर 3 की शूटिंग सेट पर लौट चुके हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और सेट से इन दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं।

loksabha election banner

टाइगर 3 के सेट पर बुरी हालत में दिखे सलमान-कटरीना

टाइगर 3 के सेट से सलमान खान और कटरीना कैफ की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कटरीना और सलमान दोनों का चेहरा खून से सना हुआ है और दोनों ही बहुत बुरी हालत में लग रहे हैं। इन दोनों की सेट से यह तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। इन लीक हुई तस्वीरों में सलमान के चेहरे से खून टपक रहा है, तो वहीं कटरीना ब्लैक जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर चोट और मिट्टी लगी हुई है और लुक मैसी है। दोनों शूटिंग सेट पर घायल नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीर में सलमान खान अपने दोस्त के साथ हैं। इन तस्वीरों को सलमान खान के फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके अलावा वायरल हुए एक वीडियो में सलमान खान अपने फैंस को वेव करते हुए भी वायरल हुआ।

एक्शन सीन्स की तस्वीरें हुए लीक

अगर आप ये सोच रहे हैं कि सलमान खान और कटरीना कैफ को सच में टाइगर 3 के सेट पर चोट लग गई है, तो ऐसा बिलकुल नहीं है। दरअसल सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म फुल ऑन एक्शन और स्टंट्स से भरपूर हैं। पहली और दूसरी टाइगर फैंस को काफी पसंद आई थी। सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि कटरीना ने भी फिल्म में जमकर एक्शन सीन्स दिए, जो उनके फैंस को पसंद आए। अब टाइगर की फ्रेंचाइजी के साथ मेकर्स एक्शन को एक अलग स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। इन दोनों की सेट से लीक हुई इन तस्वीरों को देखने के बाद ये साफ जाहिर है कि फिल्म दर्शकों को एक अलग रोमांच पर ले जाने के लिए तैयार है। कटरीना कैफ ने दिल्ली आते ही अपने सोशल मीडिया पर विंटर की तस्वीरें भी शेयर की थी।

बॉक्स ऑफिस पर सफल थी टाइगर की सीरीज

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म टाइगर 3 का अंतिम और तीसरा शेड्यूल दिल्ली में ही पूरा किया जाएगा। इस फिल्म को अब तक तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में शूट किया गया है। टाइगर 3 की घोषणा साल 2018 में हुई थी, लेकिन सलमान खान के बिजी शेड्यूल और उसके बाद कोविड के चलते फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी। 2 शेड्यूल को पूरा करने के बाद कटरीना ने भी विक्की कौशल से शादी के लिए अपनी शूटिंग से ब्रेक लिया था। टाइगर 3, एक था टाइगर और टाइगर जिन्दा है का सीक्वल है। ये दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थीं। सलमान खान ने फिल्म में जासूस अविनाश सिंह 'टाइगर' का किरदार निभाया था, जो जोया, जोकि एक पाकिस्तानी जासूस होती है उसके प्यार में पड़ जाता है और शादी कर लेता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.