नई दिल्ली। प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। अपने रिसेप्शन में जहां प्रीति और उनके पति आकर्षण का केन्द्र रहे तो वहीं सलमान ने भी लोगों का काफी ध्यान अपनी ओर खिचा। अब आप सोच रहे होंगे किस सलमान इतने भी क्या हैंडसम लग रहे थे कि प्रीति के बाद सभी कि निगाहें उन पर जा टीकीं, जो चलिए हम इस बात से पर्दा उठा दी देते हैं कि आखिर सलमान इस पार्टी में थे क्यो बेहद खास।

अनिल कपूर के बेटे इस साल कर रहे हैं बॉलीवुड में दमदार एंट्री

दरअसल सलमान इस पार्टी में अपनी रोमानिया गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे। दोनों पार्टी में साथ- साथ भी नजर आए। हाल ही में सलमान की मां ने उनकी शादी की इच्छा जताई थी जिस पर सलमान ने अुनी मंजूरी दे दी है। हाल ही में एक फोटो भी वायरल हुई जिसमें लूलिया, सलमान भी मां का हाथ थामें उनके पूरे परिवार के साथ नजर भी आईं। अब इस पार्टी में भी वो सलमान के साथ इतने करीब नजर आईं, ऐसे में लोगों की निगाहे सलमान पर जा टीकी की हो सकता है की वो भी लूलिया के साथ अपनी शादी की तारीख का एलान यहीं कर दें।

सनी लियोन को पाने के लिए पति को बेलने पड़े थे इतने पापड़!

सलमान के दूल्हा बनने के लिए जितना उनके परिवार वाले इच्छुक हैं, उतना ही उनके फैंस भी हैं। इतने अफेयर होने के बाद आज 50 साल की उम्र में भी वो कुवारे हैं, इस बात का उनके फैंस को काफी मलाल है। लूलिया के जिस तरह से वो करीब आ रहे हैं, तमाम जगहों पर दोनों अपनी उपस्थिती दर्ज करा रहे हैं, इससे तो यही मालूम पड़ता है कि सलमान की मां का बेटे को दूल्हा बनाने का सपना जल्द की साकार होने वाला है।

Edited By: Suchi Sinha