अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान शादी कब कर रहे हैं, इस सवाल के जवाब में सलमान खान हमेशा ही कुछ ना कुछ दिलचस्प जवाब ही देते हैं। कई बार तो वह खुद ही बिना पूछे ही अपनी शादी की चर्चा शुरू कर देते हैं। कपिल के शो में भी सलमान ने अपनी शादी की बात को लेकर नई बात बताई और बचपन से जुड़ी यादों से जुड़े कई राज भी खोले।

इसी शो के दौरान सलमान, सोहेल और अरबाज ने एक और दिलचस्प बात शेयर की। सोहेल ने बताया कि कैसे एक बार सलमान खान और उनकी उनके घर के बाहर ही खूब धुनाई हुई थी। पहले सोहेल ने बातचीत का सिलसिला शुरू किया और वाकया सुनाते हुए कहा कि वह बैंड स्टैंड से घूम फिर कर आ रहे थे तो उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक फैन खड़ा होकर सलमान को किसी कारण से अपशब्द कहते जा रहा था। सोहेल को गुस्सा आया तो उन्होंने उसे एक थप्पड़ लगाया। लेकिन सोहेल इस बात से अनजान थे कि वह अकेला नहीं है उसके साथ पूरी गैंग है और उस गैंग ने सोहेल की जम कर धुनाई की थी। बाद में सलमान जब दौड़े दौड़े आए तो उन्होंने भी लड़ाई शुरू की। हालांकि दोनों भाईयों ने भी जम कर मारपीट कर उनको वहां से भगाया। लेकिन सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो के दौरान स्पष्ट एक्ट कर दिखाया कि जब उस गैंग के एक व्यक्ति ने उन्हें डंडे मारे थे तो उनकी पीठ की हालत क्या हुई थी और किस तरह वह दर्द से बेहद कराहे थे।

कपिल शर्मा के शो में उन्होंने कई और दिलचस्प किस्से सुनाए। इसी क्रम में उन्होंने संजू बाबा से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा कि एक बार कैसे संजय दत्त ने उन्हें शादी के लिए कनविंस करने की कोशिश की थी। सलमान बताते हैं की संजू उनसे कह रहे थे कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। और संजू के फोन की घंटी बार बार बज रही थी और वह बाहर चले जा रहे थे। शायद वह कॉल संजय दत्त की पत्नी का था। सलमान ने कहा कि तभी वह समझ गए कि शादी क्यों नहीं करनी है।

बता दें कि कपिल शर्मा के आगामी एपिसोड में तीनों भाईयों के साथ सलीम खान भी आने वाले हैं और उन्होंने तीनों भाईयों की और भी कई सारे राज खोले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ के लिए 2019 लेकर आया दोगुनी खुशी

यह भी पढ़ें: क्या करीना कपूर खान अपने आउटफिट्स करती हैं रिपीट, यह रहा जवाब

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप