Move to Jagran APP

Video: बहन अर्पिता के घर विराजित गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंचे सलमान व कटरीना

सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत है जिसकी शूटिंग चल रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:02 PM (IST)
Video: बहन अर्पिता के घर विराजित गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंचे सलमान व कटरीना
Video: बहन अर्पिता के घर विराजित गणपति बप्पा की पूजा करने पहुंचे सलमान व कटरीना

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl गणेश चतुर्थी के मौके पर लोगों ने अपने घर में गणेश को स्थापित किया। घर-घर गणेश की पूजा की जा रही है। एेसे में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारे अपने घर गणेश को लेकर आए और उनका भव्य स्वागत किया। सलमान खान के परिवार ने भी हमेशा की तरह श्री गणेश का स्वागत किया और पूजा अर्चना की। 

loksabha election banner

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा पिछले कई वर्षों से अपने घर गणपति बप्पा को बिठाती रही हैंl शादी से पहले वह सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गणपति बप्पा को बिठाया करती थीl शादी होने के बाद अब वह उनके अपने घर में गणपति बप्पा को विराजित करने लगी हैं। इस मौके पर सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, बहन अलवीरा खान और पूरा परिवार गणपति बप्पा के पूजन में हर साल की तरह इस साल भी अर्पिता के घर पहुंचा। सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ और परिवार के अन्य सदस्यों ने गणपति बप्पा की आरती कीl गौरतलब है कि सलमान खान के घर डेढ़ दिन के बप्पा विराजते हैं और अब आज शाम को उनका विसर्जन कर दिया जाएगाl हमने आपको बताया था कि किस प्रकार बॉलीवुड सेलेब्स ने गणपति का स्वागत किया और उनके आगमन पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। 

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान जल्द फिल्म भारत में नजर आएंगेl इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी और तब्बू की अहम भूमिका हैl फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही हैl इसके अलावा सलमान खान जल्द फिल्म दबंग 3 में भी नजर आयेंगेl आपको बता दें कि, दबंग सीरिज का तीसरा भाग दबंग 3 होगी। फिल्म दबंग में सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी और इसकी कहानी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। दबंग 3 अगले साल रिलीज होगी। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@katrinakaif @beingsalmankhan #suhailkhan @arbaazkhanofficial बहन @arpitakhansharma के द्वारा बिठाए गए #गणपतिबप्पा की आरती करते हुए। #गणपतिबप्पामोरया #GaneshChaturthi #GanpatiBappaMorya #GaneshChaturthi2018 #GanapatiBappaMorya #GaneshUtsav #Ganesha #katrina #katrinakaif #salmankhan #likeforlikes #picoftheday #FF #instafollow #l4l #tagforlikes #followback

A post shared by Rupeshkumar Gupta (@rupeshkumar.gupta) on

सलमान खान इन दिनों दस का दम भी होस्ट कर रहे हैं। इसके हाल ही में आए एपिसोड में सलमान खान, शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी को एक ही मंच पर देखा गया था। बिग बॉस की बात करें तो गोवा में हुए एक इवेंट में सलमान खान ने बिग बॉस का 12वां सीजन लॉन्च किया था। 

यह भी पढ़ें: मुझे 100 करोड़ मिलेंगे तब भी Big boss 12 में नहीं जाऊंगी- ऋचा चड्ढा

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर एक्सट्रीम लेफ्टिस्ट हैं, स्कूल में नारेबाजी किया करती थी- ऋचा चड्ढा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.