Move to Jagran APP

सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले दादाजी को किया याद, महेश्वर में आज से शूटिंग

सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाईजी Dabangg का तीसरा भाग शुरू होने में वक्त लग रहा था लेकिन अब पहला शेड्यूल अप्रैल महीने से शुरू होने जा रहा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 12:16 PM (IST)
सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले दादाजी को किया याद, महेश्वर में आज से शूटिंग
सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले दादाजी को किया याद, महेश्वर में आज से शूटिंग

मुंबई। सलमान खान Salman khan की दबंग 3 Dabangg 3 को लेकर अच्छी खबर आई है कि वे 1 अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके लिए वे रविवार शाम को इंदौर, मध्यप्रदेश पहुंचे जहां से वे महेश्वर के लिए रवाना हो गए। सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान भी थे। 

loksabha election banner

सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर से शुरू करने जा रहे हैं। सलमान खान इंदौर से महेश्वर पहुंचकर 1 अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रविवार को सलमान ने इंदौर पहुंचकर एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा कि हम दोनों इंदौर में हैं जहां हमारा जन्म हुआ था और महेश्वर में हम शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जहां पर हमारे दादाजी पोस्टेड थे जब वे पुलिस फोर्स में थे। सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने से पहले इस प्रकार अपने दादाजी को याद किया था।

सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाईजी दबंग का तीसरा भाग शुरू होने में वक्त लग रहा था लेकिन अब पहला शेड्यूल अप्रैल महीने से शुरू होने जा रहा है। फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस बार भी दबंग में कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार सुदीप विलेन होंगे l बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफ़ी चेज़ सीन्स होंगे जो पहले शूट किये जाएंगेl सलमान के साथ सबसे पहले सोनाक्षी शूट करेंगी l

इस साल सबसे पहले सलमान खान की भारत आएगी, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी हैं। अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म कोरिया की फिल्म ओड टू फादर का रीमेक है। सलमान खान की पिछली दोनों दबंग फिल्मों में से एक को अभिनव कश्यप और दूसरे को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। प्रभुदेवा इस बार डायरेक्ट करेंगे ,जिन्होंने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था। अरबाज दबंग 3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.