नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कल ही अपना 54वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के अलावा उनके फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की जमकर बधाई दी। जन्मदिन के आलवा सलमान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दबंग 3' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। वहीं अब सलमान और इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर यकीनन सलमान और अक्षय के फैंस खुश हो जाएंगे। 

इन दिनों सलमान खान जहां अपनी फिल्म 'दबंग 3' की सक्सेस को इंज्वॉय कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' भी सिनेमाघरों में धमाकेदार ओपनिंग की है। वहीं अब चर्चाएं हैं ​कि दोनों सुपरस्टार यानी अक्षय और सलमान एक साथ फिल्म में ​नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये खबर दोनों स्टार्स के फैंस के लिए नये साल का बेहतरीन तोहफा होगा। आपको बता दें कि अगर ये खबर सच हुई तो ये सुपरहिट जोड़ी 13 सालों बाद बाद एक बार फिर से बनेगी। 

दरअसल, कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि साल 2004 में आई इन दोनों स्टार्स की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी और कॉमेडी को काफी पसंद किया गया था। एक साथ काम करने को लेकर कुछ ​दिनों पहले अक्षय कुमार ने इशारा भी किया था। उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि वो सलमान से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ काम करना चाहते हैं। अक्षय ने माना कि इस फिल्म का सीक्वल लाने का आइडिया बहुत अच्छा है। साजिद नाडियावाला को इस पर काम करना चाहिए।  

'मुझसे शादी करोगी' में सलमान और अक्षय के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। ये एक लव कॉमेडी मूवी थी। इसके गाने भी काफी हिट रहे थे। फिल्मों के आलवा अक्षय और सलमान को अकसर इवेंट और पार्टीज में भी साथ देखा जाता है। 

 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस