Move to Jagran APP

कोई भगवान नहीं हैं सलमान: सपना

मुंबई। बिग बॉस 6 की प्रतिभागी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी शो से निकल गयी हैं। सपना बिग बॉस के होस्ट सलमान से खासी खफा दिखती हैं। बाहर आने के बाद सपना ने कहा, न तो मैं भगवान हूं और न सलमान खान। माना कि वो नंबर वन स्टार हैं इसका मतलब ये नहीं कि मैं उनके अनुसार चलूंगी। सपना ने बताया कि कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी

By Edited By: Published: Sat, 05 Jan 2013 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2013 08:52 PM (IST)
कोई भगवान नहीं हैं सलमान: सपना

मुंबई। बिग बॉस 6 की प्रतिभागी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी शो से निकल गयी हैं। सपना बिग बॉस के होस्ट सलमान से खासी खफा दिखती हैं।

loksabha election banner

बाहर आने के बाद सपना ने कहा, न तो मैं भगवान हूं और न सलमान खान। माना कि वो नंबर वन स्टार हैं इसका मतलब ये नहीं कि मैं उनके अनुसार चलूंगी। सपना ने बताया कि कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी और गुलाबी गैंग की नेता संपत पाल को रियलिटी शो के रियल विनर बनने के लायक थे। जबकि ये दोनों शो के शुरुआती दिनों में ही बाहर निकाल दिए गए।

बिग बॉस सीजन 6 के घर में असीम और संपत सपना के काफी करीबी दोस्तों में से थे। सपना ने कहा, मैंने सोचा था अलग छे का कंसेप्ट इस शो में काम करेगा और मैं अपने रोल मॉडल्स को विजेता के रूप में देखना चाहती थी। मैं असीम या संपत को शो के विनर के रूप में देखना चाहती थी। सपना इन दोनों की तारीफ करते नहीं थकतीं। उनके अनुसार असीम यूथ आइकन है और संपत एक मजबूत महिला जो अपने अधिकारों के लिए लड़ना और उसे हासिल करना जानती है। अभी दिलनाज इरानी, राजीव पॉल, सना खान, इमाम सिद्दिकी, निकेतन मधोक और उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस के टाइटल के लिए शो में मौजूद हैं। 12 जनवरी को होने वाले शो के फाइनल में यह पता चलेगा की इस शो का विजेता कौन है।

सपना के अनुसार इमाम, निकेतन और उर्वशी को विजेता बनना चाहिए और राजीव, दिलनाज और सना शो के विजेता बनने के काबिल नहीं है।

सपना कहती हैं, सना, राजीव और दिलनाज की केमिस्ट्री उन्हें शो के अंत तक खींचने में कामयाब रही है। बाकी मैं नहीं सोचती कि उनके अंदर कुछ खास है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.