Move to Jagran APP

कंगना रनौत के बारे में ये क्या बोल गए सलमान?

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि 'कॉफी विद करण' के इस 100वें एपीसोड को सलमान एंड ब्रदर्स ने मिलकर स्पेशल बना दिया है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2016 04:39 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2016 05:30 PM (IST)
कंगना रनौत के बारे में ये क्या बोल गए सलमान?

मुंबई। करण जौहर का चेट शो 'कॉफी विद करण' दो वजहों से हमेशा चर्चा में रहता है। एक, यहां आने वाले मेहमानों को लेकर और दूसरा इस शो पर पूछे जाने वाले सवालों को लेकर। इस बार, दोनों ही खास रहे। सवाल भी और ख़ान बंधुओ के रूप में तिकड़ी मेहमान भी! सलमान ने भी कुछ एक्ट्रेस को लेकर चौंकाने वाले बयान दिए।

loksabha election banner

आपको बता दें, इस बार यह शो अपना 100वां एपीसोड पूरे कर रहा था और इसके लिए करण जौहर ने खासतौर पर तीनो भाईयों- सलमान, अरबाज और सोहेल खान को आमंत्रित किया। शो पर जहां सलमान अपनी निजी ज़िंदगी और रिलेशनशिप पर किए गए सवालों से बचते नजर आए तो वहीं अरबाज़ इशारे-इशारे में ही सही बहुत कुछ बता गए। आइये जानते हैं शो के कुछ चटपटे सवाल और ख़ान ब्रदर्स के जवाब। करण ने जब सलमान से पूछा कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? तो सलमान ने कहा, 'मैं सिंगल, कन्फ्यूज़ और इससे बाहर निकलने के रास्ते के इंतजार में हूं।

सलमान खान की शादी से है भाई अरबाज को ऐतराज

एक जगह करन सलमान से पूछते हैं कि आप किस ऐक्ट्रेस से शादी, साथी बनाना और दोस्ती करना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने कहा, 'मैं आपको जरूर बताऊंगा कि मैं किससे शादी करूंगा और किसे अपना साथी बनाऊंगा, लेकिन मैं दोस्ती तो सिर्फ कटरीना कैफ के साथ रखना पसंद करूंगा।'

Photos: रैम्प पर दिखा कंगना के फैशन का जलवा, मनीष ने लगा लिया गले!

अपने चैट शो में मेहमानों की लिस्ट की वजह से करन जौहर का शो 'कॉफी विद करन' दिन-ब-दिन और भी मजेदार होता जा रहा है। जब करण जौहर ने उनके भाईयों अरबाज और सोहेल से पूछा कि क्या सलमान को शादी कर लेनी चाहिए तो दोनों ने ही बुलंद आवाज में एक साथ 'ना' कहा। इस जवाब को सुनकर करण ने अरबाज़ से पूछा कि आखिर वो क्यों चाहते हैं कि सलमान शादी ना करें तो उन्होंने कहा क्योंकि वो अपने आस-पास घट रही चीजों को देख रहे हैं और उन्हें इनसे सबक लेनी चाहिए। गौरतलब है कि अरबाज़ और मलाइका तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं और ज़ाहिर है इसी तरफ ही दोनों भाइयों का इशारा था।

शिल्पा शिरोडकर से तीन बार 'मस्त' क्यों कहते थे रजनीकांत!

इन सबके बीच जब करण ने सलमान से 'बीइंग ह्यूमन' के तर्ज़ पर कुछ चुनिन्दा एक्ट्रेस के नाम जानना चाहे तब सलमान ने बीइंग सेक्सी के लिए शिल्पा शेट्टी तो बीइंग क्लू लेस के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया! एक रेपिड फायर राउंड में करण जौहर ने जब तीनों भाइयों से पूछा कि इंडस्ट्री में कौन सा ऐसा हीरो है जो सेक्स और जिम किए बिना एक महीने तक भी नहीं रह सकता, तो छूटते ही अरबाज के होठों पर सलमान का नाम आया। इस खुलासे से सलमान के होश उड़ गए और उनका चेहरा देखने लायक था। हालांकि, बाद में सलमान ने कहा भी कि ये क्या बोल रहे हो? उसके बाद सब जम कर ठहाके लगाते रहे!

सलमान का बन गया न्यू ईयर के बाद का प्लान, तलाशी गई नई जगह

जब करण जौहर ने पूछा कि इंडस्ट्री में कौन सी ऐसी हीरोइन है जो बिना बात किए नहीं रह सकती तो सलमान ने कंगना रानौत का नाम बताया, जबकि गॉसिप क्वीन के लिए करीना कपूर ख़ान का नाम सामने आया। कुल मिलाकर, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि 'कॉफी विद करण' के इस 100वें एपीसोड को सलमान एंड ब्रदर्स ने मिलकर स्पेशल बना दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.