Move to Jagran APP

सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल

सलमान और सोहेल खान स्टारर फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 13 Jun 2017 01:21 AM (IST)Updated: Sat, 17 Jun 2017 10:13 AM (IST)
सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल
सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट एक शो का स्पेशल एपिसोड है जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस एपिसोड में आप सलमान और सोहेल खान को देख सकेंगे जो अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन करेंगे। खास बात यह कि, इसमें मौनी रॉय का डांस नंबर भी है जिसकी रिहर्सल के वक्त कुछ एेसा हुआ जिसे आप बस देखते ही रह जाएंगे। तो आइए दिखाते हैं आपको रिहर्सल का यह वीडियो। 

prime article banner

सोनी टीवी पर 18 जून को प्रसारित होने वाले सुनील ग्रोवर के शो सुपरनाइट्स में आप सलमान और सोहेल को देख पाएंगे। इस शो के इस स्पेशल एपिसोड का नाम सुपरनाइट्स विद ट्यूबलाइट रखा गया है। इस एपिसोड में आपको एक्ट्रेस मौनी रॉय का डांस नंबर भी देखने को मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि, इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिहर्सल के दौरान मौनी कपूर और सलमान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: आज भी सलमान को याद है गर्लफ्रेंड के डॉगी का दिया वह दर्द

& their Takkar!!!😁 #Salmo #Mouniroy at #supernightwithtubelight

A post shared by Arni ❤ My 🌍 (@rivanya_forever) on

इस वीडियो में मौनी रिहर्सल के समय बात कर रही होती हैं। उन्हें नहीं पता होता कि पीछे सलमान खड़े हैं। वो अचानक मुड़ती हैं और सलमान के बेहद करीब आ जाती हैं। इतनी करीब कि बस किस होना बाकी रह जाता है। इसके बाद मौनी शर्मा जाती हैं। इस वीडियो को एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: बॉर्डर के बीस बरस: जेपी दत्ता के सरहद की ऐसी है बदनसीब कहानी

सलमान और सोहेल खान स्टारर फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए दोनों भाई आपको इस शो के स्पेशल एपिसोड में दिखाई देंगे। वहीं सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा अपनी कॉमेडी से सबको खूब हंसाएंगे। शो को होस्ट अपाशक्ति खुराना करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.