Move to Jagran APP

रेस 3 में नज़र आएगी जैकलीन और सलमान की जोड़ी

जैकलीन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में स्वीकारा था कि रेस 3 के लिए उनकी बातचीत चल रही है और सलमान ही उनके साथ कास्ट हो सकते हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 29 Aug 2017 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2017 04:52 PM (IST)
रेस 3 में नज़र आएगी जैकलीन और सलमान की जोड़ी
रेस 3 में नज़र आएगी जैकलीन और सलमान की जोड़ी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले लंबे समय से कयास लगाये जा रहे थे कि फिल्म रेस 3 में सलमान ख़ान और जैकलीन फर्नांडिस के शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब यह खबर पूरी तरह कन्फर्म हो चुकी है। जी हां, खुद रमेश तौरानी ने इस खबर की पुष्टि की है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया है कि जैकलीन और सलमान ही फिल्म में लीड किरदारों में होंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। फिलहाल केवल जैकलीन और सलमान का नाम ही फाइनल किया गया है। रेमो डिसूजा ही फिल्म का निर्देशन करेंगे। बाकी सारे कलाकरों का चयन अभी बाकी है। वैसे खबर है कि अनिल कपूर इस फिल्म का भी हिस्सा होंगे। फिल्म में कई विदेशी लोकेशन भी होंगी। बता दें कि अब तक रेस और रेस 2 का निर्देशन अब्बास मस्तान करते आये हैं और अब पहली बार रेमो इसका निर्देशन करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट से अपने रिश्ते को लेकर इमरान ने कही ये बड़ी बात

साथ ही बताते चलें कि हमने आपको यह खबर दी थी कि जैकलीन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में स्वीकारा था कि रेस 3 के लिए उनकी बातचीत चल रही है और सलमान ही उनके साथ कास्ट हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.