अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सोनी टीवी के कपिल शर्मा शो पर इस हफ्ते सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे. शो में सलीम खान, अरबाज खान और सोहेल ने हिस्सा लिया और इस दौरान सलीम खान ने अरबाज, सलमान और सोहेल से जुड़े कई राज खोले. इस दौरान सलीम खान ने अरबाज खान से जुड़ी एक दिलचस्प बात बतायी.

उन्होंने कहा कि अरबाज खान को बचपन से ही क्रिकेट और सिंगिंग में दिलचस्पी रही है. ऐसे में उन्होंने सिंगिंग की ट्रेनिंग लेनी भी शुरू की. एक गुरु घर पर म्यूजिक सिखाने आते थे. वह नाक से गाते थे और फिर अरबाज भी वही दोहराते थे. फिर एक दिन अरबाज ने आकर अपने पापा से पूछा कि उन्हें क्रिकेट में आगे बढ़ना चाहिए या फिर सिंगिंग में. उन्होंने अरबाज खान की टांग खिंचाई करते हुए कहा कि क्रिकेट में. अरबाज ने वजह पूछी तो सलीम खान ने कहा कि क्रिकेट खेलते हुए तो तुमको नहीं देखा है. लेकिन मैंने तुम्हें गाते हुए सुना है और तुम बहुत बुरा गाते हो, क्रिकेट खेलते देखा नहीं है. इसलिए कह सकता हूं कि शायद तुम वह अच्छा खेलो. ऐसी ही कई दिलचस्प बातें और राज सलीम खान ने तीनों बेटों के बारे में की.

बता दें कि सलमान खान ने कपिल शर्मा प्रोडक्शन के साथ शुरुआत की है, द कपिल शर्मा शो से. कपिल के शो में अब तक सलमान खान के परिवार के अलावा रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं. इस दौरान फिल्म में अहम भूमिका निभा रही सारा अली खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे. शो के अब तक दो एपिसोड प्रसारित हुए हैं. अगले एपिसोड में फिल्म उरी की टीम शामिल होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: Box Office: सिंबा का एक और रिकॉर्ड, रणवीर-सारा की फिल्म 200 करोड़ के इतनी पास

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन से जुड़ी यह खबर पढ़ने के बाद कहीं सारा का टूट गया तो...

   

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप