Move to Jagran APP

सलीम ख़ान ने पीएम मोदी से की यह अपील

शहर के आलीशान इलाके में यह घटना ऐसे समय में हुई जब वहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 1500 पुलिसकर्मियों को तैनात करने का दावा किया गया।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 04 Jan 2017 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2017 04:44 PM (IST)
सलीम ख़ान ने पीएम मोदी से की यह अपील

मुंबई। बेंगलुरू में नए साल के जश्न के मौके पर लड़कियों से हुई छेड़छाड़ को लेकर विरोध जारी है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले में अपनी बात रख रहे हैं। इसको लेकर सलीम ख़ान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस घटना में संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है।

loksabha election banner

31 दिसंबर की रात को बेंगलुरू में जो हुआ उसको लेकर विरोध जारी है। उस दिन लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध सोशल मीडिया पर भी काफी गरमा रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले में अपनी बात सोशल मीडिया के जरिये रख रहे हैं। स्क्रीनराइटर सलीम ख़ान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस संबंध में कदम उठाने का आग्रह किया है। सलीम नेे ट्विट किया कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई आप कई बार कह चुके हैं कि इंडिया के यंगस्टर्स देश को आगे ले जाएंगे। यंगस्टर्स में काफी एनर्जी जिसे सही समय पर सही जगह लगाने की जरूरत है। दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा कि, यह शर्मनाक है जो यंगस्टर्स ने बेंगलुरू में किया। एेसे इंसीडेंट्स आए दिन हर जगह हो रही हैं। हम भी कभी यंग थे लेकिन एेसी हरकत कभी नहीं की। सलीम ख़ान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बंगलुरु में 31 दिसंबर की रात को लड़कियों से हुई छोड़छाड़ की घटनाओं को देखते हुए इस संबंध में फौरन कदम उठाने का अनुरोध किया है।

सपा नेता के बयान पर भड़की तापसी पन्नू

शहर के आलीशान इलाके में यह घटना ऐसे समय में हुई जब वहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 1500 पुलिसकर्मियों को तैनात करने का दावा किया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.