Move to Jagran APP

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने गुपचुप कर ली शादी!

लगता है यह हफ्ता टीवी जगत की बड़ी खबरों के बीच ही गुज़र जाएगा। करण पटेल का काम्या पंजाब से अलग होकर अंकिता भार्गव से शादी करने के फैसले की खबर ठंडी भी नहीं हुई थी कि 'दीया और बाती हम' के सेट पर 'चांटा कांड' हो गया। अब चर्चा

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2015 12:28 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2015 03:25 PM (IST)
टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने गुपचुप कर ली शादी!

मुंबई। लगता है यह हफ्ता टीवी जगत की बड़ी खबरों के बीच ही गुज़र जाएगा। करण पटेल का काम्या पंजाबी से अलग होकर अंकिता भार्गव से शादी करने के फैसले की खबर ठंडी भी नहीं हुई थी कि 'दीया और बाती हम' के सेट पर 'चांटा कांड' हो गया। अब चर्चा है कि एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने शादी कर ली है!

loksabha election banner

सलमान से अपने रिश्ते पर पहली बार बोली कट्रीना

खबरों की मानें तो टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' की स्टार साक्षी तंवर ने कुछ हफ्ते पहले एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि यह कोई अरेंज मैरिज नहीं है। काफी लंबे समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

टीवी की चर्चित हस्ती होने के कारण साक्षी को कभी भी मैरिज प्रपोजल्स की कमी नहीं रही। बल्कि वो हमेशा यह कह कर बात टालती रहीं कि उन्हें अपने करियर पर फोकस करना है।

इंदौर में पथराव के दौरान एक्टर जैकी भगनानी जख्मी!

पिछले साल एक इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था, 'मुझे अभी तक वो नहीं मिला है जिससे मैं शादी कर सकूं। अमूमन लोग प्यार ढूंढते हैं, लेकिन मेरे मामले में तो लगता है कि प्यार मुझे ढूंढेगा! मुझे लगता है कि आपका जन्म, आपकी शादी...जैसी बातें पहले से तय होती हैं। मैं शादी में पूरी तरह भरोसा करती हूं क्योंकि मैंने अपने परिवार में कई सफल शादियां देखी हैं।'

बहरहाल, साक्षी की जिससे शादी की चर्चा है, उस 'मिस्टर राइट' का नाम अभी तक पता नहीं चल सका है।

हमें उम्मीद है कि साक्षी जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा कर देंगी।

करणवीर बोहरा ने 24 घंटों में छोड़े 2 टीवी शोज!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.