अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 'दंगल' में साक्षी तंवर आमिर ख़ान की बीवी दया कौर का किरदार निभा रही हैं। साक्षी की एक्टिंग से यूं तो ख़ुद आमिर प्रभावित हैं, लेकिन उनकी ख़ास दोस्त एकता कपूर ने ऐसा कमेंट कर दिया कि साक्षी के आंसू निकल पड़े।

दरअसल, जब साक्षी ने इस फ़िल्म के लिए ऑडिशन दिया था तो उनसे वही सीन करने के लिए कहा गया था, जिसमें आमिर ख़ान कहते हैं म्हारी छोरियों छोरों से कम हैं के। बाद में ये संवाद फ़िल्म के पोस्टर्स पर भी नज़र आया और ट्रेलर में भी सुनने को मिला। एकता कपूर साक्षी की बहुत अच्छी दोस्त हैं। एकता के कई सीरियल्स में साक्षी ने काम किया है। एकता ने 'दंगल' का ट्रेलर देखने के बाद साक्षी को मैसेज किया- म्हारी हीरोइन हीरो से कम है के। एकता के इस रिएक्शन और कांप्लीमेंट से साक्षी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। साक्षी बताती हैं कि वह मेरे लिए काफी इमोशनल मोमेंट हो गया था। फ़िल्म में साक्षी का किरदार काफी अहम है और कहानी का वो अहम हिस्सा है।

सलमान ख़ान की शादी का सवाल लेकर कोर्ट क्यों पहुंचे अक्षय कुमार?

'दंगल' साक्षी का बड़े पर्दे पर पहला बड़ा ब्रेक है। आमिर ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना उनके लिए अलग ही अनुभव है। ऐसे में एकता का भी कांप्लीमेंट मायने तो रखता ही है। 'दंगल' 23 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस