Move to Jagran APP

क्या जैकलीन फर्नांडिस हो गई हैं किक 2 से बाहर, साजिद ने कहा...

बागी 2 में दिशा पटानी और टाइगर श्राफ हैं और फिल्म में जैकलीन, माधुरी दीक्षित के हिट नंबर ‘एक तो तीन...’ पर डांस नंबर करने वाली हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Feb 2018 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 01:30 PM (IST)
क्या जैकलीन फर्नांडिस हो गई हैं किक 2 से बाहर, साजिद ने कहा...
क्या जैकलीन फर्नांडिस हो गई हैं किक 2 से बाहर, साजिद ने कहा...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस को लेकर पिछले दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं कि साजिद नाडियाडवाला किक 2 में सलमान खान के साथ जैकलीन को कास्ट नहीं करने जा रहे हैं। इस बात को लेकर जब जैकलीन से बातचीत की गयी तो उन्होंने भी यही बात कही कि बेहतर होगा कि इस पर साजिद ही बात करें।

loksabha election banner

अब साजिद ने एक बातचीत में इस खबर को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि पता नहीं कैसे इस खबर को तूल दिया जा रहा है जबकि हकीकत यही है कि फिलहाल मैं इसकी स्टोरी लिख रहा हूं और ऐसे में कैसे यह खबर आ गयी कि जैकलीन होंगी कि नहीं, जबकि मैंने अब तक जितनी भी स्टोरी का हिस्सा लिखा है, जैकलीन इसमें हैं। साजिद ने यह भी बताया है कि हाल ही में एक अवार्ड शो में सलमान ने मस्ती में साजिद को किक 2 के लिए अवार्ड दे दिया था और मजाक में ही उन्होंने जैकलीन को भी कह दिया था कि तुम इसमें नहीं हो। बस तब से सलमान के इस मजाक को लोगों ने काफी सीरियस ले लिया है जबकि हमने अपनी तरफ से इसे लेकर कोई भी बात नहीं रखी है। साजिद ने कहा है कि उनकी जिम्मेदारी बढ़ गयी है। चूंकि एक तो यह फिल्म सलमान खान की है और किक कामयाब रही थी तो दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं। सलमान की यही कोशिश है कि फिल्म अच्छी तरह से दर्शकों के सामने पहुंचें। फिलहाल वह बागी 2 की रिलीज में लगे हुए हैं। खास बात यह है कि उन्होंने बागी 2 के ट्रेलर लांच के साथ ही बागी 3 की भी घोषणा कर दी है। इसके अलावा साजिद और भी कई फिल्मों का निर्माण करने वाले हैं। बता दें कि बागी 2 में दिशा पटानी और टाइगर श्राफ हैं और फिल्म में जैकलीन, माधुरी दीक्षित के हिट नंबर ‘एक तो तीन...’ पर डांस नंबर करने वाली हैं। बागी 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है। बागी 3 का निर्देशन भी वही करने वाले हैं।

यह भी पढ़े: बागी मोहब्बत की पहली तस्वीर, आज आएगा टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.