PreviousNext

बेटी सारा की फिल्म से ये कैसा कनेक्शन जोड़ लिया सैफ़ अली खान ने

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 07:01 PM (IST) | Updated Date:Mon, 11 Dec 2017 12:03 PM (IST)
बेटी सारा की फिल्म से ये कैसा कनेक्शन जोड़ लिया सैफ़ अली खान नेबेटी सारा की फिल्म से ये कैसा कनेक्शन जोड़ लिया सैफ़ अली खान ने
अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं।

मुंबई। सैफ़ अली खान अपनी बेटी सारा के बॉलीवुड में आने से बेहद ख़ुश हैं। इतने कि सारा की केदारनाथ को अपनी ही फिल्म बता दिया है।

मुंबई में अपनी फिल्म कालाकांडी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आये सैफ़ ने बातचीत के दौरान कहा कि वो सारा की केदारनाथ को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें तो ऐसा लग रहा है कि जैसे ये उन्हीं की फिल्म है, जो रिलीज़ हो रही है। बता दें कि दोनों की फिल्में अगले साल रिलीज़ हो रही हैं। सैफ़ ने कहा कि जैसे ही हम केदारनाथ की रिलीज़ के करीब पहुंचेंगे, उन्हें पक्का ये महसूस होने लगेगा कि अब उनकी ही फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। सैफ़ ने कहा कि वो इस बार को लेकर पूरी तरह कॉंफिडेंट हैं कि केदारनाथ में सारा बहुत ही अच्छा करेगी।

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बन रही केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है। अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया जा रहा है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग की जायेगी।

यह भी पढ़ें: 2017 का Facebook: बाहुबली ने यहां भी मचाया गदर, ऐसे हुई नंबर वन

सारा के पिता सैफ़ फिल्म बाज़ार में भी नज़र आने वाले हैं लेकिन उससे पहले उनकी फिल्म कालाकांडी 12 जनवरी को आएगी, जिसमें उनके साथ दीपक डोबरियाल और सोबिता धूलीपाला भी हैं। अक्षत वर्मा निर्देशित इस फिल्म में सैफ़ अली खान एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे कैंसर हो जाता है और उसके पास कुछ दिन ही बचे होते है और उन दिनों में वो खुलकर जीना चाहता है. फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Saif on Sara acting debut and Feels like his own film is releasing(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Little Lolita Monkey God Uncle: सलमान की ये फिल्म जा रही है चीन,बूझिये नामसैफ़ नहीं जोड़ पायेंगे ये 16 साल पुराना नाता, इसलिए सिद्धार्थ की एंट्री