Move to Jagran APP

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने ली बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर की इस फिल्म से डेब्यू

सैफ अली खान ने अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को लेकर खुलासा किया है कि वो दबे पांव बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। सारा अली खान के बाद सैफ के बेटे ने भी अपना फिल्मी सफर शुरू कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 02:30 PM (IST)
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने ली बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर की इस फिल्म से डेब्यू
Image Source: Sara Ali Khan Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने चुपके से बॉलीवुड में एंट्री ले ली है। इब्राहिम, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं। इनकी बहन सारा अली खान पहले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। ऐसे में हर बार सैफ से यहीं सवाल पूछा जाता था कि सारा की तरह इब्राहिम कब अपनी डेब्यू करने वाले हैं। जिसका जवाब सैफ ने अब जाकर दिया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में इब्राहिम की एंट्री

सैफ अली खान ने अपने बड़े बेटे को लेकर खुलासा किया है कि वो दबे पांव बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। सैफ अली खान ने यूट्यूब चैनल के लिए एक इंटरव्यू में एंकर सिद्धार्थ कन्नन को से इसपर खुलकर बात की। सैफ ने बताया कि इब्राहिम इन दिनों फिल्म निर्माण की बारीकियां सीखने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर को एक फिल्म में सहयोग दे रहे हैं।

सैफ अली खान ने किया खुलासा

जहां इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं, वहीं सैफ ने खुलासा किया कि वह पहले कैमरे के पीछे रहकर फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को समझ रहे हैं। वैसे इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि इब्राहिम पर्दे पर आने से पहले अपनी तैयारी पूरी कर रहे हैं। इसके बाद होगी बॉलीवुड में इब्राहिम का धमाकेदार एंट्री।

तैमूर के करियर को लेकर ये कहा..

अपने बच्चों सारा, इब्राहिम, तैमूर और जेह, के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि वे सभी अलग हैं। इब्राहिम, करण जौहर की फिल्म में असिस्ट कर रहे हैं, और अपने सपने और विचारों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सारा बड़ी हैं और हमारे बीच एक बहुत अलग केमिस्ट्री है। निश्चित रूप से, तैमूर को अभी टाइम है और जेह सिर्फ मुस्कुरा रहे हैं। इन चारों की कोई तुलना नहीं हो सकती, इन सभी की पसंद अलग-अलग है।

नहीं बताया फिल्म का नाम 

हालांकि सैफ ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है कि बेटे इब्राहिम कौन सी फिल्म में करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। वैसे लोग अंदाजा लगा रहे है कि कहीं ये आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म "रॉकी और रानी' तो नहीं जो जल्द ही शुरू बोने वाली है।  सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म भूत पुलिस में देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.