नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म 'लाल कप्तान' लेकर आ रहे हैं। इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म के प्रमोशन मे जुटे हुए हैं इसी बीच सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले सैफ ने अपने परिवार वालों के लिए कुछ सीक्रेट मैसेज भेजे हैं।

फिल्म लाल कप्तान का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ चुका है इस फिल्म में सैफ का मजेदार लुक देखने को मिल रहा है। अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए सैफ अली खान ने पिंकविला से बातचीत की थी, जहां उन्हें एक मज़ेदार टास्क दिया गया था। इसमें सैफ अली खान को कहा गया था कि उन्हें अपनी फैमिली की सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ सीक्रेट मैसेज छोड़ने हैं।

सबसे पहले सैफ ने अपनी पत्नी करीना कपूर खान की तस्वीर में कमेंट किया जिसमें करीना अपने रेडियो शो व्हॉट विमेन वांट के सेट में सैफ अली खान के साथ खड़ी हुई हैं। इस तस्वीर में सैफ ने लिखा, 'एक खूबसूरत महिला के बाजू में चप्पल पहन कर खड़ा होने एक बुरा आइडिया है'। इसके बाद सैफ अली खान ने बेटे इब्राहिम खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हे हैंडसम, आप किसकी तरह दिखते हो'। इन मजेदार कमेंट के साथ सैफ ने बेटी सारा अली खान की भी कई तस्वीरों को लाइक किया है।

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर के फोटोशूट पर भड़के लोग, कहा- इतना भी क्या फोटोशॉप कि शक्ल ही बदल गई

सैफ अली खान किसी भी सोशल मीडिया में नहीं हैं मगर उनके कमेंट देखकर साफ जाहिर है कि यदि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव होंगे तो उनके कमेंट देखने लायक होंगे। सैफ ने आगे बताया कि 'मुझे लगता है कि मैं सोशल मीडिया पर काफी बोरिंग होने वाला हूं, मैं लोगों को सोशल मीडिया में बर्थडे विश करने के बजाय सामने से विश करने में विश्वास रखता हूं'।

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ हो चुके हैं। लाल कप्तान 18 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप