PreviousNext

तैमूर अली खान का निक नेम भी उनकी तरह ही बेहद क्यूट है

Publish Date:Fri, 12 Jan 2018 01:30 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 Jan 2018 10:05 AM (IST)
तैमूर अली खान का निक नेम भी उनकी तरह ही बेहद क्यूट हैतैमूर अली खान का निक नेम भी उनकी तरह ही बेहद क्यूट है
सैफ ने यह भी स्वीकारा है कि तैमूर उनसे बड़े स्टार बन चुके हैं। उन्हें आने वाले समय की चिंता है कि तैमूर को कहीं इस मीडिया अटेंशन की आदत न हो जाये।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया के सबसे पसंदीदा स्टार किड हैं। सोशल मीडिया पर भले ही करीना और सैफ न हों लेकिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया तक पहुंच ही जाती है।

हाल ही में एक और नयी तस्वीर सामने आयी है, जिसमें तैमूर अपनी दादी शर्मिला के साथ पटौदी पैलेस में हैं और वह जमीन पर मैट पर बैठे हुए हैं और हाथों में केला लेकर खेल रहे हैं। वहीं करीना और सैफ लेट कर उन्हें देख रहे हैं. इस तस्वीर में दादी शर्मिला भी नजर आ रही हैं, जो तैमूर की शरारतों को देख रही हैं। मजेदार बात यह है कि अपनी मम्मी बेबो की तरह तैमूर का भी घर का बेहद प्यारा सा नाम है। सैफ अली खान ने खुद इस नाम के बारे में एक बातचीत में बता दिया है। सैफ ने बताया है कि तैमूर को घर में सब प्यार से ‘टिम’ बुलाते हैं। हालांकि सैफ ने यह जाहिर नहीं किया है कि तैमूर का यह निक नेम क्यों रखा गया है। उन्होंने सिर्फ यह कहा कि घर में सभी ने इस नाम से पुकारना शुरू कर दिया तो उनका नाम यही हो गया। तैमूर के बारे में सैफ ने यहं भी बताया है कि वह तैमूर को हर चीज की तमीज़ जरूर सिखाना चाहेंगे। वह नहीं चाहते कि उनका बेटा बिगड़ैल बन जाये।

यह भी पढ़ें:पापा सैफ़ का ख़ुलासा, बस इसलिए है दुनिया तैमूर की दिवानी

वही दूसरी तरफ सैफ ने यह भी स्वीकारा है कि तैमूर उनसे बड़े स्टार बन चुके हैं। उन्हें आने वाले समय की चिंता है कि तैमूर को कहीं इस मीडिया अटेंशन की आदत न हो जाये। लेकिन सैफ कहते हैं कि वह कुछ कर नहीं सकते, जो कुछ भी है उन्हें उसका सामना करना ही होगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:saif ali khan tells us nickname of taimur ali khan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिर से भोली पंजाबन बनना चाहती हैं रिचा चड्ढा, जानिये कब, क्यों और कहांबेटी सुहाना को लेकर शाहरुख़ खान की ये है ख़्वाहिश