अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ़ अली खान की विशाल भरद्वाज वाली फिल्म रंगून पिछले साल रिलीज़ हुई थी जो कुछ कामयाब नहीं हो पायी। इसे विशाल की असफल फिल्मों की बानकी फेहरिस्त में भी सबसे असफल फिल्म माना गया, लेकिन इसके बावजूद सैफ़ अली खान के पसंदीदा निर्देशकों में से एक विशाल ही हैं।

सैफ़ ने खुद अपनी बातचीत में स्वीकारा कि उन्हें अगर फिर से विशाल के साथ काम करने का मौक़ा मिले तो उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है। सैफ़ कहते हैं कि विशाल बेहतरीन निर्देशक हैं और उनके पास कमाल की कहानियां हैं। विशाल की मेकिंग भी कमाल की है। सैफ़ कहते हैं कि विशाल के आइडियाज़ कमाल के होते हैं। कुछ कमाल के होते हैं, कुछ पसंद नहीं भी आते हैं। सो, मुझे जो भी कांसेप्ट पसंद आते हैं, मैं उनके साथ तैयार रहता हूं काम के लिए। सैफ़ ने विशाल के बारे में एक रोचक बात यह भी बताई कि पहले सैफ़ फिल्मों की स्क्रिप्ट पूरी नहीं पढ़ते थे। लेकिन वह विशाल ही थे, जिन्होंने एक दिन उनसे कहा कि उन्हें पूरी स्क्रिप्ट पढ़नी चाहिए। चूंकि कई बार ऐसा होता है कि आप जिसे न कहें वह स्क्रिप्ट शायद पसंद आ जाये।

यह भी पढ़ें: Bhaagamathie Trailer: बाहुबली की देवसेना का नया रूप, क्या है उड़ते कौवे की कहानी

सैफ़ ने बताया कि मुझे उन फिल्म मेकर्स के साथ काम करना अच्छा लगता है जो कि नयी सोच के साथ आयें। फिर वह उनकी पहली फिल्म भी हो तो मुझे करने में कोई परेशानी नहीं होती है। सैफ़ ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म बाज़ार भी कुछ उसी मिजाज की फिल्म होगी। 

Posted By: Rahul soni