मुंबई। एक्टर सैफ़ अली खान ने पत्नी करीना कपूर खान की क्वालिटीज़ के बारे में बताया है। सैफ़ का मानना है कि, करीना के अंदर टाइम मैनेजमेंट, अॉर्गनाइजेशन, फिटनेस और डिसिप्लिन क्वालिटीज़ हैं।

सैफ़ अली खान की आने वाली फिल्म कालाकांडी को रिलीज़ होने में महज कुछ दिन रह गए हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए सैफ़ से जब करीना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने करीना की खूबियों के बारे में जानकारी दी। आईएएनएस की ख़बर के मुताबिक सैफ़ ने कहा कि, करीना के अंदर टाइम मैनेजमेंट, डिसिप्लिन, फिटनेस और अॉर्गनाइजेशन जैसे क्वालिटीज़ हैं। वो फिटनेस को लेकर सजग हैं और काफी धैर्यवान भी हैं। सैफ ने अपनी बेटी सारा अली खान के बारे में कहा कि, उन्होंने यंग फेस को काफी एडवाइस दी है। सारा फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं। सैफ कहते हैं, मैं सारा से कहा कि आप ईमानदार रहे और अपने अंदर यह ढूंढने की कोशिश करें कि क्या स्पेशल है जो दूसरों में नही है। सैफ़ आगे कहते हैं कि, सारा हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। हम इस प्रोफेशन में बच्चों की चिंता करते हैं चूंकि इसमें बहुत ड्रामा होता है। तो इसलिए मैंने सोचा था कि वो नॉर्मल जॉब करेंगी चूंकि वो ब्रिलियंट स्टूडेंट हैं। लेकिन मुझे लगता है कि कोई भी नॉर्मल जॉब नही करना चाहता।

यह भी पढ़ें: Box Office पर अब रानी मुखर्जी की हिचकी से टकराने आये करण और सोनाक्षी

आपको बता दें कि, सैफ़ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 सालों का सफर पूरा कर लिया है और वे इसे काफी इंट्रेस्टिंग बताते हैं। सैफ़ कहते हैं कि, 25 साल का सफर काफी मजेदार रहा। उतार और चढ़ाव की बीच सीखने का मौका मिलता रहा। बताते चलें कि, फिल्म कालाकांडी में सैफ़ के साथ दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबेराय, ईशा तलवार और अमायरा दस्तूर की भी अहम भूमिकाएं है। फिल्म 'कालाकांडी' 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni