Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pregnant: सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने पर सोहा अली खान ने दी बधाई, भाई को दिया ये नाम

सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी अपने भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने की बधाई दी है। सोहा ने बड़े ही मजेदार पोस्ट के साथ दोनों को विश किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:51 AM (IST)
Kareena Kapoor Pregnant: सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने पर सोहा अली खान ने दी बधाई, भाई को दिया ये नाम
Kareena Kapoor Pregnant: सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने पर सोहा अली खान ने दी बधाई, भाई को दिया ये नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर जल्द ही एक और नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात को लेकर पूरे पटौदी परिवार में काफी खुशी का माहौल है। परिवार से लेकर फैंस तक हर कोई करीना के दूसरे बच्चे को लेकर उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं अब सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी अपने भाई-भाभी सैफ-करीना को दूसरी बार पैरेंट्स बनने की बधाई दी है। सोहा ने बड़े ही मजेदार पोस्ट के साथ दोनों को विश किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Coming soon!! Couldn’t resist! Congratulations @kareenakapoorkhan be safe and healthy - and radiant as ever ! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने भाई सैफ अली खान की तस्वीर को उन्हें टैग करते हुए लिखा ‘द क्वॉडफादर’। वह सैफ को अपनी पोस्ट के जरिए ‘द क्वॉडफादर’ बुलाती हैं। वहीं दूसरी तरफ सोहा ने करीना को टैग करते हुए लिखा, 'मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो। और खुश रहो जैसे रहती हो।' 

आपको बता दें कि इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक करीना और सैफ ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है कि दोनों फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। उन्होंने कहा, 'हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'  

आपको बता दें कि अक्टूबर 2012 में करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में तैमूर अली खान का जन्म हुआ था।  करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। करण जौहर की इस फिल्म में करीना के अलावा  रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' में भी नजर आने वाली हैं। 

Photo Credit :  Soha Ali Khan Instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.