Move to Jagran APP

Saif Ali Khan की बहन सबा ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की अनसीन फोटो, प्यार से थामे नज़र आए एक्टर

Saba Ali Khan Shares UNSEEN Photo Of New Born Baby बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बहन सब अली ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सबा आए दिन पटौदी ख़ानदान के सदस्यों की अनसीन फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 09:45 AM (IST)
Saif Ali Khan की बहन सबा ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की अनसीन फोटो, प्यार से थामे नज़र आए एक्टर
Photo Credit - Saba Ali Khan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान की बहन सब अली ख़ान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सबा आए दिन पटौदी ख़ानदान के सदस्यों की अनसीन फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। खासतौर से पिछले कुछ दिनों से सबा लगातार अपने इंस्टाग्राम पर परिवार की ऐसी फोटोज़ शेयर कर रही हैं जो पहले शायद किसी ने नहीं देखीं होंगी और इन फोटोज़ को ख़ुद सबा ने अपने कैमरे में कैद किया है।

loksabha election banner

हाल ही में सबा ने फिर से इंस्टा पर एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें सैफ अली ख़ान और एक न्यू बॉर्न बेबी नज़र आ रहा है। हालांकि ये बेबी कौन है सबा ने अपने कैप्शन में इसका जिक्र नहीं किया है। फोटो में सैफ काफी यंग नज़र आ रहे हैं और उन्होंने बेबी को अपनी गोदी में उठा रखा है जो कि विंक (आंख मारना) कर रहा है। सैफ की इस यंग फोटो से आप एक अंदाज़ा तो साफ लगा सकते हैं कि ये बेबी तैमूर और उनके छोटे भाई तो नहीं है। यानी या तो ये क्यूट बेबी सारा अली ख़ान हैं या फिर इब्राहिम अली ख़ान।

सबा ने लोगों से ये बताने को कहा है कि वो बताएं कि ये बच्चा कौन है। सबा ने फोटो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, ‘अंदाज़ा लगाइए कैमरे को देखकर आंख कौन मार रहा है? हिंट देती हूं- ‘भाई बहुत यंग लग रहा है...इस कैंडिड मूमेंट की फोटोग्राफर फिर से मैं ही हूं’। सबा के पोस्ट पर कमेंट लोग अलग-अलग अंदाज़ा लगा रहे हैं कोई बच्चे को सारा अली ख़ान बता रहा है तो की इब्राहिम अली ख़ान। इस फोटो में सबा ने सारा और इब्राहिम दोनों को टैग किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इसके अलावा सबा ने एक और थ्रोबेक फोटो शेयर की है जिसमें सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में सारा और इब्राहिम दोनों की काफी छोटे हैं। सारा ने इब्राहिम को अपनी गोदी में बैठा रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.