Move to Jagran APP

Saif Ali Khan की बहन सबा अली खान का ये पोस्ट है चर्चा में, छोटे बच्चे की तस्वीर शेयर कर लिखा- मैंने क्लिक की है, कौन है ये?

सबा सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। लेकिन अगर वो कभी कोई पोस्ट करती हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। अधिकतर देखा गया है कि सबा अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 03:13 PM (IST)
Saif Ali Khan की बहन सबा अली खान का ये पोस्ट है चर्चा में, छोटे बच्चे की तस्वीर शेयर कर लिखा- मैंने क्लिक की है, कौन है ये?
Photo Credit- Saba Ali Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की बहन सबा अली खान के बारे में कम लोग ही जानते हैं। सबा सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। लेकिन अगर वो कभी कोई पोस्ट करती हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। वहीं फैंस भी सबा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अधिकतर देखा गया है कि सबा अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच अब सबा का रीसेंट पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अपने नए पोस्ट में उन्होंने एक बच्चे की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ये कौन है?

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए फैंस से उसके बारे में पूछा है। सबा ने तस्वीर के साथ लिखा है, 'मैं आश्चर्यचकित हूं .... ये कौन है? मैंने क्लिक की है।' इस तस्वीर पर  सबा के ज्यादातर फॉलोअर्स ने सही गेस किया है। तस्वीर इब्राहिम की है। वहीं कुछ ने इसे सैफ भी बताया है। वहीं एक यूजर ने तो ये तक ​लिखा है, 'इब्राहिम कॉपी ऑफ सैफ।'

 

सबा अली खान के शेयर की द्वारा शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि इसमें  इब्राहिम टॉय कार में बैठे नजर आ रहे हैं। सबा अक्सर अपने परिवार की पुरानी अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saba (@sabapataudi)

इससे पहले सबा ने परिवार की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर में सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान, इब्राहिम अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, शर्मिला टैगौर, इनाया, मंसूर अली खान दिखाई देते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आपको बता दें कि हाल ही में वर्ल्ड अर्थ डे यानी (22 अप्रैल) के मौक़े पर करीना कपूर ख़ान ने बड़े तैमूर अली ख़ान की बड़ी प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। इस तस्वीर में तैमूर पापा सैफ के साथ खेत में नजर आ रहे थे। जहां तैमूर हाथ में खुरपी लिए खेत में काम करते दिखे थे। वहीं, पापा सैफ़ अली ख़ान फावड़े के साथ खेत में काम करते नजर आए थे। इस तस्वीर के साथ करीना ने ज़्यादा से ज़्यादा पेड़ लगाने की अपील लोगों से की ​थी। करीना ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की थी। दूसरी तैमूर पेड़ पर बैठे हुए हैं। इसके साथ बेबो ने लिखा- 'अधिक से अधिक पेड़ लगाइए। इस वर्ल्ड अर्थ डे पर पौधों का संरक्षण कीजिए, उन्हें बड़ा कीजिए।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.