Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan को डेटिंग करने के दौरान सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी ये सलाह, सालों बाद अब एक्टर ने किया खुलासा

आपको बता दें कि साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 02:14 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan को डेटिंग करने के दौरान सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी ये सलाह, सालों बाद अब एक्टर ने किया खुलासा
Saif Ali Khan Reveals Rani Mukerji Gave Advice To Saif Ali Khan When He Started Dating Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के जन्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। करीना दूसरी बार ​मां बनने जा रही हैं। कुछ वक्त पहले करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था। इसी के बाद से ही उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें वह बेबी बंप फ्लान्ट करती नजर आईं थीं। वहीं करीना और सैफ के रिलेशनशिप को लेकर भी आए दिन कई सारी बातें सामने आती रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर करीना अपने अैर सैफ के रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आईं हैं।  

loksabha election banner

करीना कपूर खान संग शादी से पहले रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान को एक सलाह दी थी। इस बात का खुलासा खुद सैफ ने टॉक शो ‘What Women Want’ के दौरान किया। दरअसल, मॉडर्न शादी की बात पर चर्चा करते हुए सैफ ने कई सारी बातें की। उन्होंने बताया कि जब मैंने करीना को डेट करना शुरू किया था तो रानी मुखर्जी ने मुझे जिम्मेदारी को लेकर सलाह दी थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ ने इसी बातचीत के दौरान बताया, 'मुझे आज भी याद है जब हम दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू ही किया था, उस दौरान रानी ने मुझसे कहा था कि तुम ऐसे बिहेव करना जैसे तुम किसी औरत के साथ नहीं बल्कि एक मर्द के साथ रिश्ते में हो। रानी मुझे क्या समझाना चाह रही थी ये मैं अच्छे से समझ गया था। उनके कहने का मतलब था कि तुम रिलेशनशिप के जेंडर में मत जाना। हमेंशा एक दूसरे के साथ बराबरी की हिस्सेदारी समझना। दोनों ये सोचना कि घर में दोनों ही मुख्य यानी मेन किरदार हो। ऐसा करने से दोनों को ही परेशानी नहीं होगी। और आज मुझे लगता है कि वह एकदम सही थी।' 

आपको बता दें कि साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिलेशनशिप की बात सामने आई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। वहीं आज दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है। वहीं जल्द ही दोनों के एक और खुशखबरी आने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.