नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) इस वक्त काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज़ कर दिए गए हैं जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में सैफ के साथ तब्बू और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी लीड रोल में हैं। आलिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जो सैफ की बेटी का किरदार निभा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं आलिया से पहले ये फिल्म सारा अली खान को ऑफर हुई थी।

आपको ये बात शायद ही मालूम होगी कि इस फिल्म का प्रोडक्शन भी सैफ अली खान ही कर रहे हैं। इस फिल्म में सैफ की बेटी बनने के लिए निर्देशक नितिन कक्कड़ और खुद सैफ की पहली पसंद सारा थीं, लेकिन फिर सारा इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बनीं ये खुद पापा सैफ ने बताया है। पिंकविला से बातचीत में सैफ ने कन्फर्म किया कि उन्होंने पहले सारा से पूछा था कि क्या वो  इस फिल्म में काम करना चाहेंगी, तो सारा ने हां कर दिया लेकिन फिर बाद में मना कर दिया।

सैफ ने बताया, 'उस वक्त 'केदारनाथ' होल्ड पर चली गई थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी । तो मैंने उनसे पूछा कि क्या वो ये फिल्म (जवानी जानेमन) करना चाहेंगी, तो सारा ने झट से हां कर दिया। लेकिन उसके बाद केदरनाथ की शूटिंग फिर से शुरू हो गई और उसे 'सिंबा' भी ऑफर हो गई तो मैंने खुद उससे कहा कि ये फिल्म तुम्हारे लिए एक बैकअप की तरह थी। अगर तुम्हें और फिल्में ऑफर हुई हैं तो तुम ये फिल्म छोड़ सकती हो। तुम दूसरे लोगों के साथ काम करो। और इसके बाद सारा ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया'।

आपको बता दें कि सारा ने 'केदारनाथ' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। सारा की पहली ही फिल्म हिट रही थी। इसके बाद वो 'सिंबा' में नजर आईं, इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में थे। ये फिल्म भी पर्दे पर हिट रही थी। अब सारा कार्तिक ऑर्यन के साथ 'लव आज कल' और वरुण धवन के साथ 'कुली नबंर 1' में नजर आएंगी। वहीं सैफ की जवानी जानेमन 7 फरवरी को रिलीज़ होगी।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस