Move to Jagran APP

सैफ़-करीना के बीच उम्र के अंतर को लेकर अजय देवगन के इस संवाद पर जानिये सैफ़ की प्रतिक्रिया

‘दे दे प्यार दे’ De De Pyar De में अजय देवगन Ajay Devgn सैफ़ Saif Ali Khan और करीना Kareena के बीच उम्र के फासले को लेकर..

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 12:19 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 08:20 AM (IST)
सैफ़-करीना के बीच उम्र के अंतर को लेकर अजय देवगन के इस संवाद पर जानिये सैफ़ की प्रतिक्रिया
सैफ़-करीना के बीच उम्र के अंतर को लेकर अजय देवगन के इस संवाद पर जानिये सैफ़ की प्रतिक्रिया

मुंबई। अजय देवगन Ajay Devgn और सैफ़ अली ख़ान Saif Ali Khan जल्द ही एक साथ फ़िल्म तानाजी Tanhaji : The Unsung Hero में नज़र आने वाले हैं। लेकिन, उससे पहले अजय देवगन की फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ De De Pyar De रिलीज़ हो रही है, जिसमें एक जगह सैफ़ और करीना Kareena Kapoor Khan दोनों का ही नाम आता है।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में दे दे प्यार दे फ़िल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इस ट्रेलर से साफ़ है कि फ़िल्म 50 साल के अजय देवगन और 25 साल की एक लड़की (रकुल प्रीत) की प्रेम कहानी है। उम्र में इसी फासले को लेकर अजय देवगन का किरदार फ़िल्म में अपनी सफाई देते हुए कुछ ऐसे लोगों के नाम बताता है जिन्होंने उम्र में भारी अंतर के बाद भी शादी की और जिनकी शादी सफल रही। इसी सिलसिले में अजय देवगन सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर का नाम लेते हैं। 48 साल के सैफ़ से करीना उम्र में 10 साल छोटी हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का और विराट कोहली ने MS Dhoni समेत इन क्रिकेटर्स के संग किया डिनर, देखें तस्वीरें

जब इस बारे में सैफ़ अली ख़ान से सवाल किया गया तो सैफ़ ने इसे अच्छे स्पिरिट में लिया और इस संवाद को काफी कूल बताया। साथ ही सैफ़ अली ख़ान ने इस बात पर भी ख़ुशी जताई कि अजय देवगन अब ऐसे कूल रोल निभा रहे हैं। मतलब साफ़ है कि पटौदी के नवाब सैफ़ को 'दे दे प्यार दे' के इस संवाद से कोई परेशानी नहीं। सैफ़-करीना और जय देवगन तीनों एक साथ फ़िल्म ओंकारा में काम कर चुके हैं! विशाल भारद्वाज के निर्देशन  में बनी यह फ़िल्म साल2006 में आई थी। बहरहाल, यह भी बता दें कि अजय की फ़िल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: कलंक स्क्रीनिंग में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे वरुण धवन, दिग्गज कलाकारों संग ये स्टार डॉटर्स भी दिखीं, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.