नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक मॉडर्न पिता बने हुए हैं। वहीं ये पूरी फिल्म एक मॉर्डन रिलेशनशिप पर अधारित है। इन दिनों सैफ अली अपनी 'जवानी जानेमन' के प्रमेशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान सैफ ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की। यही नहीं सैफ ने अपनी लाइफ और रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ बातों को फैंस के साथ शेयर किया। सैफ ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से डिवॉर्स को लेकर बात की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

सैफ अली 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' के रिलीज के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म ​'जवानी जानेमन' को लेकर बिजी हैं। इनदिनों ​'जवानी जानेमन' के प्रमोशन का काम तेजी से चल रहा है। प्रामोशन के दौरान सैफ ने पहली बार पत्नी अमृता के साथ तलाक पर बात की। उन्होंने कहा बताया ​कि रिश्ता टूटने से बच्चों पर भी बुरा असर पड़ता है। सैफ ने पिंकविला से बातचीत में बताया, 'तलाक दुनिया की सबसे खराब, वर्स्ट चीज है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं आज भी महसूस करता हूं और विश करता हूं कि जो है उससे कुछ अलग भी हो सकता था। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी इस बारे में ओके हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांति नहीं देंगीं। मैं उस वक्त सिर्फ 20 साल का था। आज बहुत बदलाव हैं। आप चाहते हैं कि आपके पेरेंट्स हमेशा साथ रहें, जबकि वह भी दो अलग इंडिविज्वल होते हैं। तो ऐसे में आज हर कोई मॉर्डन रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#happybirthday ibrahim 🎁🎈🎉

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

उन्होंने आगे कहा, 'किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए। इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं, पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। लेकिन इस बीच एक स्टेबल घर और वातावरण बच्चों को मिलना जरूरी है।' आपको बता दें कि सैफ ने अमृता से साल 2004 में तलाक लिया था। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस