नई दिल्ली, जेएनएनl अजय देवगन की पीरियड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ में सैफ अली खान का लुक रिवील किया गया है। इसमें सैफ अली खान उदयभान राठौड़ की भूमिका निभा रहे हैंl उदयभान राठौड़ शिवाजी महाराज और उनकी सेना के खिलाफ सिंहगढ़ की लड़ाई के दौरान युद्ध लड़ता है। सैफ के जारी हुए पोस्टर को देखकर हॉलीवुड के फेमस कैरेक्टर जॉन स्नो की याद आती हैl ऐसा इसलिए भी है क्योंकि दोनों का पोज एक जैस है और दोनों के लुक में भी कई समानताएं हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने सैफ अली खान और जॉन स्नो के लुक की समानता को सोशल मीडिया पर व्यक्त करना शुरू कर दिया।

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' सिंहगढ़ की लड़ाई पर केंद्रित होगीl इस फिल्म में तानाजी के गौरवमय जीवन को दर्शाया जाएगा कि किस प्रकार तानाजी ने अपने जीवन का बलिदान दिया और मुगलों से कोंडाना किले पर कब्जा करने से बचाने के लिए उदयभान के खिलाफ बहादुरी से लड़े। एक साक्षात्कार में सैफ ने कहा है कि वह फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसमें तलवारबाजी सीखने और लड़ने की बात भी शामिल हैं।

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के क्लाइमेक्स सीक्वेंस में सैफ अली खान और अजय देवगन के बीच गंभीर लड़ाई है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैl इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया हैl 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली हैl यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के साथ दो-दो हाथ करने वाली हैं।

इस फिल्म को लेकर अजय देवगन बहुत उत्साहित हैंl उन्होंने इस फिल्म में निजी दिलचस्पी भी ली हैl यह अजय देवगन की पहली पीरियड फिल्म होगीl सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैंl अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया थाl इस फिल्म के पोस्टर को लेकर भी दोनों ने सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रिया दी थीl

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस