नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में सैफ़ अली ख़ान की एंट्री हो गयी है। सैफ़ फ़िल्म में सैफ़ फ़िल्म में लंकेश का किरदार निभा रहे हैं, जो कथित तौर पर रावण पर आधारित है। यह दूसरी बार है जब सैफ़ अली ख़ान ओम राउत के निर्देशन में काम करेंगे। इससे पहल 2020 की सबसे बड़ी हिट तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर में सैफ़ ने उदयभान सिंह राठौड़ का नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था। वहीं, करीना ने सैफ़ के किरदार को लेकर दिलचस्प कमेंट किया।

प्रभास ने सैफ़ के नाम का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया है। गुरुवार को सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर यह जानकरी साझा की। दूसरा पोस्टर भी पहले पोस्टर की तरह है, जिसमें बड़ा सा A लिखा है। बैकग्राउंड रंग को चेंज करके नीला कर दिया गया है। पोस्टर पर सबसे ऊपर रावण की मुखाकृति नज़र आ रही है। हनुमान और धनुष लिये राम की छवियां भी अंकित हैं। इस पोस्ट के साथ लिखा है- 7000 साल पहले दुनिया का सबसे बुद्धिमान दानव रहता था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

7000 years ago existed the world's most intelligent demon! #Adipurush #SaifAliKhan @omraut @bhushankumar @vfxwaala @rajeshnair29 @tseriesfilms @retrophiles1 @tseries.official #TSeries

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

करीना कपूर ख़ान ने भी आदिपुरुष में सैफ़ की एंट्री की ख़बर शेयर की। उन्होंने लिखा कि इतिहास के सबसे हैंडसम डेविल को पेश करते हुए। माई मैन सैफ़ अली ख़ान।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Presenting the most handsome devil in history... my man Saif Ali Khan ❤️❤️ #Adipurush #Lankesh #SaifAliKhan @actorprabhas @omraut @bhushankumar @vfxwaala @rajeshnair29 @tseriesfilms @retrophiles1 @tseries.official #TSeries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इससे पहले फ़िल्म बुधवार शाम को फ़िल्म को लेकर बड़ी घोषणा करने की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी गयी थी। एक पोस्ट के ज़रिए बताया गया था कि गुरुवार सुबह 7.11 बजे एलान किया जाएगा। तब से ही कयास लगाये जा रहे थे कि यह एलान सैफ़ के किरदार को लेकर हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में काफ़ी पहले यह ख़बर आ गयी थी कि प्रभास की फ़िल्म में सैफ़ खलनायक का किरदार निभा सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Celebrating the victory of good over evil! #Adipurush @omraut @bhushankumar @vfxwaala @rajeshnair29 @tseriesfilms @retrophiles1 @tseries.official #TSeries

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

इससे दो हफ़्ते पहले फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक भी सुबह 7.11 बजे ही शेयर किया गया था। पहले पोस्टर पर बड़ा सा A बना था, जिसमें आदिपुरुष (राम) की छवि प्रमुख रूप से अंकित थी, जबकि हनुमान और रावण जैसी छवियां भी नज़र आ रही थीं। अब अगली सूचना संभवत: सीता के किरदार को लेकर सामने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कीर्ति सुरेश सीता के रोल में दिख सकती हैं।

आदिपुरुष हिंदी और तमिल में साथ-साथ शूट की जाएगी,जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब करके रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होने की सम्भावना है और 2022 में रिलीज़ हो सकती है। 

Edited By: Manoj Vashisth