मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। आज ही सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान की फ़िल्म 'केदारनाथ' का टीज़र आया है। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो हैं। लेकिन, आज बात सारा की नहीं उनके भाई इब्राहिम अली  ख़ान की होगी। 

पिछले दिनों सैफ़ ने मीडिया से बात करते हुए इब्राहिम को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें कहीं। सैफ़ के मुताबिक- “इब्राहिम भी बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाना चाहता है। उसे लगता है कि फ़िल्मों में भविष्य बनाना सबसे आसान है। हालांकि, मैंने इब्राहिम को अभी से ही बता दिया है कि अगर वो बॉलीवुड में अपना भविष्य बनाना चाहता है तो सीरियसली अपने आप पर काम करे क्योंकि यहां कई लोग सपने लेकर आते हैं लेकिन कुछ ही लोग शीर्ष पर पहुंच पाते हैं। मैं इस चीज को लेकर हमेशा चिंतित रहता हूं कि मेरे बच्चे क्या काम करना चाहते हैं?’ ज़ाहिर है दुनिया का कोई भी पिता अपने बच्चों के बारे में ऐसी ही सोच रखता है। बहरहाल, मंगलवार देर शाम सैफ़ के बेटे इब्राहिम मुंबई के एक मार्किट में स्पॉट किये गए। उनके साथ उनके कुछ ख़ास दोस्त भी थे। इन तस्वीरों में इब्राहिम बिल्कुल अपने पापा सैफ़ की तरह ही नज़र आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इब्राहिम कितने डैशिंग लग रहे हैं।

शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान या अक्षय कुमार के बेटे आरव की तरह इब्राहिम चर्चा में ज्यादा नहीं रहते लेकिन, एक स्टार सन होने की वजह से उन पर नज़रें तो रहती ही हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि सैफ़ अली ख़ान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जिनके परिवार का हर सदस्य स्टार है। दिग्गज क्रिकेटर नवाब पटौदी के बेटे सैफ़ की मां शर्मिला टैगोर से लेकर उनकी पत्नी करीना, बहन सोहा, बहनोई कुणाल खेमू, पहली पत्नी अमृता सिंह हर कोई स्टार है। अब तो उनके नन्हें बेटे तैमूर अली ख़ान भी रोज़ ट्रेंड में रहते हैं।

बेटी सारा अली ख़ान भी जल्द ही ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ जैसी फ़िल्मों से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। तो जिस परिवार में इतने स्टार होंगे तो ऐसे में इब्राहिम ख़बरों से दूर ही रहते हैं। लेकिन, उनके आत्मविश्वास और टशन में किसी तरह की कमी नहीं रहती, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं। बता दें कि इब्राहिम के साथ उनके कुछ ख़ास दोस्त भी कैमरे में कैद हुए हैं। तस्वीरों से लगता है कि ये सभी दोस्त आउटिंग पर निकले थे।

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर फिर दिखा जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का स्टाइल, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

बहरहाल, सैफ़ अली ख़ान जिस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं अगर उसमें दम है तो जल्द ही इब्राहिम भी बड़े पर्दे पर अपना जौहर दिखाते नज़र आयेंगे। लेकिन, इसमें अभी वक़्त है। क्योंकि इब्राहिम अभी सिर्फ 17 साल के हैं। वैसे इब्राहिम 7 साल की उम्र में ही ‘टशन’ (2008) फ़िल्म से जिसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर और सैफ़ अली ख़ान जैसे स्टार थे उसमें एक छोटी सी भूमिका निभा चुके हैं। 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप