मुंबई। सोलह अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता सैफ़ अली ख़ान का जन्मदिन होता है। सैफ़ का यह 47 वां बर्थडे है। बहरहाल, इस मौके पर जन्मदिन की पार्टी भी हुई, जिसमें तमाम गेस्ट पहुंचे। ख़ास बात यह रही कि सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ तो वहीं करिश्मा कपूर अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ इस पार्टी में पहुंची।

सैफ़ अली ख़ान जिन्हें प्यार से छोटे नवाब भी कहा जाता है, का यह जन्मदिन बेहद ख़ास है और इसे और भी स्पेशल बनाने के लिए कुछ स्पेशल मेहमान भी मौजूद रहे। बर्थडे पार्टी मंगलवार रात से ही शुरू हो गयी है। इस मौके पर सैफ़ की बहन सोहा अली ख़ान कुछ इस अंदाज़ में नज़र आयीं। गौरतलब है कि सोहा मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: राखी गुलज़ार को इस हाल में देखकर आपका दिल टूट जाएगा, जन्मदिन पर आयीं याद

वहीं, सैफ़ की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके दोनों बच्चे भी इस पार्टी में शामिल हुए। बेटी सारा अली ख़ान, जो जल्द ही अपनी फ़िल्मी पारी शुरू कर रही हैं, भाई इब्राहिम के साथ इस मौके पर नज़र आयीं।

इस व्हाइट और ब्लू ऑउटफिट में सारा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। सारा उन स्टार डॉटर्स में से हैं जो फ़िल्मों में आने से पहले से ही काफी पॉपुलर हो गयी हैं।

सैफ़ की पत्नी करीना कपूर ख़ान की दीदी अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी सैफ़ को बर्थडे विश करने पहुंची। बता दें कि करिश्मा पार्टी में अकेले नहीं पहुंची थीं। उनके साथ बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल भी थे। संदीप एक फार्मास्यूटिकल कंपनी में सीईओ हैं।

यह भी पढ़ें: आज़ादी के 70 साल के रंग में रंग गया जब बॉलीवुड, सबने कहा- 'जय हिंद', देखें तस्वीरें

47 वर्षीय सैफ़ अली ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म 'शेफ़' की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही उनकी फ़िल्म 'कालाकांडी' भी जल्द रिलीज़ होने वाली है।

By Hirendra J