अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में साहिल आनंद अभिनय कर रहे हैं. वह इस बात से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग में उन्हें काफी मज़ा आया.

साहिल उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के पहले हिस्से में भी काम किया था. इस बार भी वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का भी हिस्सा होंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें पुनीत मल्होत्रा के साथ शूटिंग में काफी मजा आया. उनका कहना है कि पुनीत उनके दोस्त की तरह हैं. फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में होंगे. उन्होंने इस फिल्म के अलावा है अपना दिल तो आवारा और लव डे में भी काम किया है.

हालांकि उनका यह भी कहना है कि उन फिल्मों ने उनके करियर पर खास छाप नहीं छोड़ी है. उनका यह भी कहना है कि आउटसाइडर होने के कारण भी काफी कठिनाई होती है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका यह मानना है कि नेपोटिज्म है. वह कहते हैं कि जो लोग बाहर से आते हैं, उनकी परेशानियों के बारे में अंदर के लोग अधिक नहीं जान पाएंगे, जो कि पहले से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं.

साहिल इन दिनों कसौटी जिंदगी की में भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह टीवी एक्टर के टैग से नहीं डरते हैं. बल्कि उन्हें लगता है कि एक्टर एक्टर होता है और उसे उसी तरह काम करना चाहिए. वह एक वेब शो का भी हिस्सा बनने वाले हैं. वह अपने करियर ग्राफ से खुश हैं.

Posted By: Rahul soni