Move to Jagran APP

Sadak 2 Trailer: वीएचपी ने आलिया भट्ट और संजय दत्त की 'सड़क 2' को बताया 'हिंदू विरोधी', की कार्रवाई की मांग

Sadak 2 Trailer विश्व हिंदू परिषद (VHP) अब फिल्म निर्माता महेश भट्ट के निर्देशन वाली फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 07:34 AM (IST)
Sadak 2 Trailer: वीएचपी ने आलिया भट्ट और संजय दत्त की 'सड़क 2' को बताया 'हिंदू विरोधी', की कार्रवाई की मांग
Sadak 2 Trailer: वीएचपी ने आलिया भट्ट और संजय दत्त की 'सड़क 2' को बताया 'हिंदू विरोधी', की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली, जेएनएनl राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की संघटना विश्व हिंदू परिषद ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर को 'हिंदू विरोधी' बताया है और रिलीज से पहले फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने दावा किया है कि फिल्म हिंदू विरोधी है और यह हिंदू भावनाओं को आहत करती हैl सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद उनके लाखों प्रशंसकों ने स्टार किड्स और उनकी फिल्मों के प्रति अपना रोष व्यक्त किया है। अब संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म 'सड़क 2' निशाने पर हैl उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के रोष को झेलना पड़ा है।

loksabha election banner

नेटिज़न्स के प्रकोप का सामना करने के बाद भी फिल्म की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही है और अब इस पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। कथित तौर पर विश्व हिंदू परिषद (VHP) अब फिल्म निर्माता महेश भट्ट के निर्देशन वाली फिल्म के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, जिसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

वीएचपी ने दावा किया है कि फिल्म हिंदू विरोधी है और इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती है। वीएचपी के प्रवक्ता ने केंद्र सरकार से फिल्म के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

वीएचपी के प्रवक्ता विजय शंकर तिवारी ने कुछ समय पहले एक ट्वीट में उल्लेख किया था कि फिल्म हिंदू भावनाओं का अपमान करती है। ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया है कि फिल्म भाई-भतीजावाद से भरी हुई है क्योंकि इसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर हैं और महेश भट्ट इस फिल्म के माध्यम से भाई-भतीजावाद का समर्थन कर रहे हैंl इसलिए भी इसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने लिखा है, 'महेश भट्ट के निर्देशन बनी फिल्म सड़क सड़क में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा,फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।'  

इस बीच 'सड़क 2' का ट्रेलर कुछ मिनट पहले जारी किया गया था, जिसकी भी काफी आलोचना की जा रही है। ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ ट्रेलर शेयर करते हुए आलिया ने ट्वीट किया, 'तीन धाराएं, तीन कहानियां। एक यात्रा। # Sadak2Trailer देखें।' आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त अभिनीत सड़क 2 जल्द डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.