मुंबई। इन दिनों वेब सीरीज़ का ट्रेंड चल पड़ा है और बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज इस खेल में उतर रहे हैं। नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेशनल प्लेयर ने इस खेल में सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को जोड़ा है और सीरीज़ से पहली झलक जारी की गई है जिसमें सैफ़ सिख पुलिसवाले के रोल में हैं।

आठ सीरीज़ में बनने वाले इस शो को विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। सेक्रिड गेम्स (Sacred Games) नाम की इस सीरीज़ में सैफ अली खान पुलिसवाले के रोल में है और लव आजकल के बाद फिर से सिख लुक अपनाया है। सीरीज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे भी हैं और आगे चल कर सुरवीन चावला की भी एंट्री होगी।

ये वेब सीरीज़ विक्रम चंद्रा के बेस्ट सेलर सेक्रिड गेम्स पर आधारित है,जिसमें पुलिस और गैंगस्टर की जंग के साथ इस गठजोड़ में शामिल माफिया और भ्रष्ट राजनेताओं का खेल बताया गया है। इस सीरीज़ की स्टारकास्ट के जारी लुक से ही बहुत सी बातें साफ़ हो जाती हैं। सीरीज़ में सैफ़ अली खान का रोल सरताज सिंह का है, जो मुम्बई पुलिस का एक सिरफिरा अधिकारी है, जिसे एक दिन सुबह कोई फोन कर बताता है कि वो जी कंपनी के ख़तरनाक गैंगस्टर को पकडवा सकता है। शो की रिलीज़ डेट अभी जारी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: सैफ़- माधवन के संग अब इस हीरोइन के रंग, ‘ऐतिहासिक' होगी एंट्री

Edited By: Manoj Khadilkar