नई दिल्ली, जेएनएन। Sacred Games Season 2 Trailer मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर आ गया है। इममें उन हर सवालों के जवाब मिलेंगे जिनके जवाब सेक्रेड गेम्स में रह गए थे। पहले ही भाग तरह ही सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर भी हिंसा और गाली गलौज से भरा हुआ है। पर दिलचस्प है। सबसे खास लग रहा है पंकज त्रिपाठी का रोल, उनका लुक और एक्टिंग। कहानी में ट्व‍िस्ट गुरुजी लेकर आएंगे। इस बार ट्रेलर में गुरुजी बने पंकज त्र‍िपाठी जैसे ही ये कहते हैं कि बल‍िदान तो देना पड़ेगा, अहं ब्रह्मास्मि। सीरीज 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

नए किरदार कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी 

ट्रेलर देख के लग रहा है कि इसमें भी पहले भाग की तरह ही गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) कहानी को नैरेट करेगा। वहीं सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी का रोल भी अहम है। दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार शामिल हैं। इनमें कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है।

कहानी जंग के इर्दगिर्द

कहानी किसी जंग की आहट के बीच चलती है। डायलॉग गेम ओवर और क्या यह दुनिया बचाने के लायक हैं, छाए हैं। एक और डायलॉग है, जंग की पूरी तैयारी है लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल है। हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस