Move to Jagran APP

Sacred Games 2 : बॉक्स ऑफिस पर Akshay Kumar और Prabhas का खेल बिगाड़ सकते हैं Nawazuddin Siddiqui

बॉक्स ऑफिस में फिल्मों का आपस में टकराना कोई नहीं बात नहीं है। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म ने अब इस कॉम्पिटिशन को और बढ़ा दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 12:56 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 12:56 PM (IST)
Sacred Games 2 : बॉक्स ऑफिस पर Akshay Kumar और Prabhas का खेल बिगाड़ सकते हैं Nawazuddin Siddiqui
Sacred Games 2 : बॉक्स ऑफिस पर Akshay Kumar और Prabhas का खेल बिगाड़ सकते हैं Nawazuddin Siddiqui

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉक्स ऑफिस में फिल्मों का आपस में टकराना कोई नहीं बात नहीं है। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म ने अब इस कॉम्पिटिशन को और बढ़ा दिया है। इस साल स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में प्रभास की 'साहो’, अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल’ और जॉन इब्राहिम की 'बटला हाउस’ रिलीज होंगी। उसी दिन नेटफ्लिक्स पर वेब की सबसे चर्चित सीरीज 'सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन रिलीज होगा।

prime article banner

एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर तीनों फिल्मों में कांटे की टक्कर होगी तो वहीं 'सेक्रेड गेम्स 2’ भी उन्हें चुनौती देगा। 'पच्चीस दिनों बाद मुबंई में क्या होने वाला है? इस सवाल के जवाब का इंतजार सेक्रेड गेम्स के लाखों दर्शक कर रहे हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस बिजनेस और वेब का बिजनेस एक-दूसरे से अलग है, लेकिन कंटेंट को लेकर दोनों ही माध्यमों में प्रतिस्पर्धा रहती ही हैं।

शो में पुलिस अफसर सरताज सिंह का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के मुताबिक, इस शो का दूसरा हिस्सा पहले से शूट नहीं किया गया था, क्योंकि तब पता नहीं था कि यह शो सफल होगा या नहीं, दर्शकों की प्रतिक्रिया क्या होगी। सैफ बताते हैं कि कई प्रोडक्शन हाउस हैं, जो एक साथ पूरी फिल्म शूट करते हैं, फिर उसे एक योजना के तहत लॉन्च करते हैं, जिस तरह से 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ फिल्म के साथ किया गया था। हालांकि इस शो का पहले एक ही सीजन ही शूट किया।

इस बार शो में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी भी नजर आएंगे। पहले सीजन का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाणी और अनुराग कश्यप ने मिलकर किया था। इस बार निर्देशन अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने किया है। विक्रमादित्य शो रनर के तौर पर जुड़े हैं। उनका कहना है कि दूसरे सीजन में किरदारों का एक अलग साइड देखने को मिलेगा, साथ ही उन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे, जो पिछले सीजन में नहीं मिल पाए थे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.