नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान लोगों का हाथ थामने वाले सोनू सूद का नया गाना साथ क्या निभाओगे रिलीज़ हो गया है। इस गाने में सोनू के साथ निधि अग्रवाल हैं। यह नब्बे के दौर में आये अल्ताफ़ राजा के बेहद लोकप्रिय गाने तुम तो ठहरे परदेसी का 2.0 वर्ज़न है, जिसे अल्ताफ़ के साथ टोनी कक्कड़ ने आवाज़ दी है। 

गाने के म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन फ़राह ख़ान कुंदर ने किया है। साथ क्या निभाओगे मूल रूप से एक विरह गीत है, जिसमें प्यार की कशिश और शिकवे-शिकायतें हैं। इस गाने में सोनू सूद को एक किसान और पुलिस अफ़सर के किरदार में दिखाया गया है। निधि, सोनू की प्रेमिका बनी हैं, जो एक रेड के दौरान पुलिस अफ़सर बने सोनू को नाचते हुए मिलती है। 

बता दें, फ़राह के साथ सोनू हैप्पी न्यू ईयर में काम कर चुके हैं, जिसमें शाह रुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण लीड रोल्स में थे। सोनू इस गाने को लेकर कहते हैं- ''साथ क्या निभाओगे की शूटिंग ने मेरी कई यादें ताज़ा कर दी थीं। हैप्पी न्यू ईयर में फ़राह के साथ काम करने से लेकर 90 के दशक में अल्ताफ़ राजा के ओरिजिनल गानों को रेडियो पर सुनने तक। इतना ही नहीं पंजाब में की गई इस गाने की शूटिंग ने मुझे घर की याद दिला दी।"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू की बात करें तो 2021 में यह उनका दूसरा गाना है। इससे पहले पंजाबी गाना पागल नहीं होना रिलीज़ हुआ था। 2020 में पैनडेमिक की वजह से हुए लॉकडाउन में सोनू सूद का एक बिल्कुल नया अंदाज़ सामने आया था, जब उन्होंने मजदूरों और लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद की थी और यह सिलसिला अभी भी जारी है। महामारी की दूसरी लहर में सोनू ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए तमाम लोगों को दवाएं, ऑक्सीजन और अस्पतालों में बेड्स दिलवाये। अभी भी वो देश के विभिन्न हिस्सों में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाने में मदद कर रहे हैं। 

सोनू की आने वाली फ़िल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ वो पृथ्वीराज में नज़र आएंगे, जो महाराजा पृथ्वीराज चौहान के संघर्ष और जीवन पर आधारित है। फ़िल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।

Edited By: Manoj Vashisth

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट