Move to Jagran APP

बहू को सास ने दी डांस में जबरदस्त टक्कर, फिर बेटे ने किया कुछ ऐसा की भड़क गई मां, देखें वायरल वीडियो

Saas Bahu Dance Video Goes Viral वायरल हो रहे इस वीडियो में सास बहू की जुगलबंदी को देखने मिल रही है। दोनों एक दूसरे को डांस में चैलेंज दे रहीं हैं। तो दूल्हे राजा ऐसे एंट्री लेते हैं कि सास को भी गुस्सा आ जाता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 03:55 PM (IST)
बहू को सास ने दी डांस में जबरदस्त टक्कर, फिर बेटे ने किया कुछ ऐसा की भड़क गई मां, देखें वायरल वीडियो
Saas Bahu Dance Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हमारे देश में कोई भी शादी बिना डांस के अधूरी है। प्री-वेडिंग से लेकर पोस्ट वेडिंग तक रिश्तेदार, बाराती, घरवाले दोस्त सभी झूम कर नाचते हैं। सोशल मीडिया तो जाने कितने ही तरह के शादी वाले डांस वीडियो से भरा पड़ा है। कभी नागीन डांस तो कहीं बिजली डांस। इन्ही सबके बीच एक ऐसा वीडियो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है जिसमें सास बहू की जुगलबंदी को देखने मिल रही है। दोनों एक दूसरे को डांस में चैलेंज दे रही हैं। तो दूल्हे राजा ऐसे एंट्री लेते हैं कि सास को भी गुस्सा आ जाता है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सास अपनी बहू को डांस में कड़ी टक्कर दे रही है। दोनों का डांस जमकर डांस करने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। तभी ससुर जी आते हैं और बहू की नजर उतारने लग जाते हैं। इसके बाद आते हैं होने वाले दूल्हे राजा वो लगे हाथ अपनी बीबी की नजर उतार देते हैं। बेटे को ऐसा करते देख मां को कुछ खास अच्छा नहीं लगता और उनके भाव ही बदल जाते हैं।

शायद ये ससुरजी भाप लेते हैं और वो तुरंत ही आ जाते हैं अपनी पत्नी की नजर उतारने के लिए। जिसके बाद सासू मां एक बार फिर जमकर नाचती नजर आती हैं। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। किसी ने लिखा वाह क्या जोड़ी है। तो कोई कहा रहा कि ऐसा धमाकेदार डांस तो कही नहीं देखा। बता दें कि यूट्यूब पर अब तक इसे लगभग 4 लाख बार देखा जा चुका है। लोग सास-बहू की इस जोड़ी को खासा पसंद कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.