नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू और भूमि पाडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर (Saand Ki Aankh Teaser) रिलीज कर दिया गया है। दादी के रोल में तापसी और भूमि काफी दमदार नजर आ रही हैं। वैसे ये पहली बार होगा जब दोनों ही एक्ट्रेस बड़े पर्द पर बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभाएंगी। टीजर की मानें तो फिल्म दो दादियों की कहानी पर निर्धारित होगी जो एक बेहतरीन शूटर हैं।

एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत एक बच्ची की आवाज़ से होती है जो कहती है, हम सबने आजतक दादी-नानियों से तो बहुत कहानियां सुनी हैं, पर आज मैं आपको अपनी दादियों की कहानी सुनाऊंगी। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर। और इसके बाद शुरू होती है दादियों की जंग का कहानी।

टीजर में दिखाया गया है तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट हटाने की मंजूरी नहीं है। लेकिन इन सब के बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं। और निशाना लगती हैं ‘सांड की आंख’ पर। फिल्म का टीजर काफी दमदार है। ऐसे में अब दर्शकों को उम्मीद है फिल्म भी दमदार होने वाली है।

वैसे आपको बता दें कि ये कहानी दो दादियों की असल जिंदगी पर आधारित है। जिनके नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है। तापसी और भूमि के लुक की वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। हालांकि इसके रिलीज होने में अभी कफी वक्त है। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंनदानी और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस