Move to Jagran APP

Saaho के पहले गाने ‘Psycho Saiyaan’ का टीजर रिलीज, दिखी Prabhas और Shraddha की जबरदस्त कैमिस्ट्री

Psycho Saiyaan Song Teaser Release ‘बाहुबली’ के बाद एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस पर ‘साहो’ के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 04:20 PM (IST)
Saaho के पहले गाने ‘Psycho Saiyaan’ का टीजर रिलीज, दिखी Prabhas और Shraddha की जबरदस्त कैमिस्ट्री
Saaho के पहले गाने ‘Psycho Saiyaan’ का टीजर रिलीज, दिखी Prabhas और Shraddha की जबरदस्त कैमिस्ट्री

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बाहुबली’ के बाद एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस पर ‘साहो’ के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। प्रभास ने पहले अनुष्का शेट्टी के साथ पर्दे रोमांस किया था, अब इस बार वो श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करने जा रहे हैं। बाहुबली के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब प्रभास के फैंस को ‘साहो’ हा बेसब्री से इंतजार है। 

prime article banner

फिल्म के पहले गाने का टीजर भी आ जारी कर दिया गया है। गानें को बोल होंगे ‘साइको सैंया’ (Psycho Saiyaan) गाने का टीजर देखकर की ये समझ आ रहा है कि पूरा गाने काफी शानदार होगा। टीजर में दोनों के बीच अच्छी कैमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने  का टीजर अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है जिसमें हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि साहो (Saaho) इस 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म को लेकर ताज़ा अपडेट ये भी है कि जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इसमें एक स्पेशल सॉन्ग कर रही हैं। पहले इस गाने के लिए काजल अग्रवाल और कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) के नाम सामने आये थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब जैकलिन को इस गाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। जैकलिन ने ऑस्ट्रिया में गाने की शूटिंग की है। इस गाने को बादशाह ने आवाज़ दी है। दिलचस्प बात ये है कि श्रद्धा से पहले कटरीना को फ़िल्म में लीड रोल के लिए भी एप्रोच किया गया था, पर तब बात नहीं बनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.