नई दिल्ली, जेएनएन। Saaho Morning Shows Cancelled: साल 2019 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल साहो आज (30 अगस्त) को रिलीज़ हो गयी, मगर रिलीज़ के साथ ही साहो के सामने एक मुसीबत आ गयी। उत्तर भारत में फ़िल्म के कई मॉर्निंग शोज़ कैंसिल होने की ख़बर आ रही है। 

साहो का देशभर में दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थ, मगर जब उत्तर भारत के कई शहरों के सिनेमाघरों में लोग साहो देखने पहुंचे तो उन्हें झटका लगा, क्योंकि वहां जाकर पता चला कि मॉर्निंग शो कैंसिल हो गया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म के 2K प्रिंट्स वक़्त से नहीं पहुंच सके, जिसके चलते शो कैंसिल करने पड़े। इसका सबसे अधिक असर हिंदी पट्टी में हुआ है, जहां सिनेमाघरों में प्रिंट ना पहुंच पाने की वजह से शो कैंसिल करने पड़े। शो कैंसिल होने का सीधा असर फ़िल्म के ओपनिंग कलेक्शंस पर पड़ेगा। बता दें कि हिंदी पट्टी में साहो बड़े पैमाने पर रिलीज़ की गयी है और यहां से इसे बेहतरीन बिज़नेस मिलने की उम्मीद थी। 

यह भी पढ़ें: Saaho Movie Review- जानिए कैसी है प्रभास श्रद्धा की साहो, मिले कितने स्टार्स

कई जगह तो टिकट बुक हो गये, मगर जब दर्शक सिनेमाघर पहुंचे तो दाखिल नहीं होने दिया गया। बताया गया कि शो नहीं है। कई यूज़र्स ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए निर्माताओं को टैग किया। दिल्ली, उज्जैन, लखनऊ के लोगों ने ट्वीट करके बताया कि शोज़ कैंसिल किये जा रहे हैं। कुछ शोज़ हैदराबाद में भी कैंसिल होने की बात सामने आयी। 

माना जा रहा था कि साहो सिर्फ़ हिंदी दर्शकों से ही 15-20 करोड़ वसूल लेगी, मगर इन रिपोर्ट्स से तो यही लग रहा है कि फ़िल्म को पहले दिन भारी नुक़सान उठाना पड़ सकता है। उधर, साहो को समीक्षकों और दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। फ़िल्म को डेढ़ से 4 स्टार तक दिये गये हैं। साहो में श्रद्धा कपूर ने फीमेल लीड रोल निभाया है, जबकि नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर और जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में दिखाई देंगे। बाहुबली2 द कन्क्लूज़न के बाद प्रभास ने साहो से बड़े पर्दे पर वापसी की है।

यह भी पढ़ें: Saaho Box office Prediction- जानिए पहले दिन कौन से रिकॉर्ड तोड़ सकती है साहो

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप